तेलंगाना कांग्रेस प्रमुख रेवंत रेड्डी को हैदराबाद पुलिस ने किया नजरबंद, घर के बाहर फोर्स तैनात

रेड्डी के घर के बाहर पुलिस तैनात. (Pic- ANI)

Telangana: ए रेवंत रेड्डी (A Revanth Reddy) के कार्यालय की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि वह संसद के मानसून सत्र के लिए दिल्‍ली जा रहे थे.

  • Share this:
    हैदराबाद. हैदराबाद पुलिस (Hyderabad Police) ने सोमवार को अल सुबह 3 बजे तेलंगाना कांग्रेस (Telangana Congress) के प्रमुख ए रेवंत रेड्डी (A Revanth Reddy) को नजरबंद कर दिया है. रेड्डी के कार्यालय की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि वह संसद के मानसून सत्र के लिए दिल्‍ली जा रहे थे. लेकिन पुलिस ने अलसुबह 3 बजे उनके आवास के बाहर फोर्स तैनात कर दी और उन्‍हें जाने से रोक लिया.

    वहीं हैदराबाद पुलिस का कहना है कि तेलंगाना कांग्रेस प्रमुख ए रेवंत रेड्डी कोकापेटा जाने की तैयारी कर रहे थे. पुलिस ने यह कदम कानून व्‍यवस्‍था को बनाए रखने के प्रयास के तहत उठाया है.



    वहीं पुलिस ने ए रेवंत रेड्डी के साथ ही ऑल इंडिया यूथ कांग्रेस के राष्‍ट्रीय महासचिव अनिल कुमार यादव को भी नजरबंद किया है.

    इस पूरे मामले में कांग्रेस ने तेलंगाना सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस सांसद मणिक्‍कम टैगोर ने कहा, 'तेलंगाना सरकार हिटलर राज जैसी हो गई है. मैं रेड्डी की नजरबंदी का विरोध करता हूं और उन्‍हें छोड़ने की मांग करता हूं. हम इस मुद्दे को संसद में उठाएंगे.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.