लाइव टीवी
Elec-widget

महिला डॉक्टर ने कहा-गाड़ी खराब हो गई, डर लग रहा है... फिर मिली जली लाश

News18Hindi
Updated: November 29, 2019, 10:56 AM IST
महिला डॉक्टर ने कहा-गाड़ी खराब हो गई, डर लग रहा है... फिर मिली जली लाश
महिला डॉक्टर को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर कैंपेन चलाया जा रहा है.

हैदराबाद की महिला डॉक्टर को न्याय दिलाने की मुहिम शुरू हो गई है. इसके लिए ट्विटर पर कैंपेन चलाया जा रहा है. महिला डॉक्टर की जली हुई लाश हैदराबाद के बाहरी इलाके शादनगर के अंडरपास के पास मिली थी. पुलिस ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2019, 10:56 AM IST
  • Share this:
हैदराबाद. हैदराबाद (Hyderabad) में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने एक बार फिर लड़कियों की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं. हैदराबाद के बाहरी इलाके शादनगर के अंडरपास के पास एक महिला डॉक्टर की जली हुई लाश मिली. बताया जा रहा है कि महिला डॉक्टर की रेप के बाद हत्या की गई, फिर पहचान छिपाने के लिए लाश को जला दिया गया. महिला डॉक्टर को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर कई ग्रुप कैंपेन चला रहे हैं. पुलिस ने मामले की जांच के लिए 10 टीमें बनाई हैं.

आखिरी बार हुई थी बहन से बात
22 साल की प्रीति रेड्डी (बदला हुआ नाम) वेटेनरी डॉक्टर हैं, वो बुधवार को कोल्लुरु स्थित पशु चिकित्सालय अपनी ड्यूटी पर निकली थीं. उन्होंने अपनी स्कूटी टॉल प्लाजा के पास पार्क की थी, जब वह रात को घर वापस आ रहीं थी तो उन्होंने देखा कि उनकी स्कूटी पंक्चर है. स्कूटी को पंक्चर देख उन्होंने तुरंत अपनी बहन को फोन किया. रात का समय होने के कारण प्रीति (बदला हुआ नाम) ने बहन को बताया, 'गाड़ी खराब हो गई है, मुझे यहां डर लग रहा है. आस-पास सिर्फ ट्रक ही दिख रहें हैं.' इस बात पर उनकी बहन ने स्कूटी वहीं छोड़ कैब से घर आने के लिए कहा.

घरवालों ने खुद की तलाश जारी

प्रीति रेड्डी ने कॉल बैक करने का बोलकर फोन काट दिया था. जब वह घर नहीं पहुंची, तब घरवालों ने उन्हें कॉल किया, तो फोन बंद आ रहा था. इस पर वो लोग खुद टॉल प्लाजा तलाश के लिए निकल गये. टॉल प्लाजा पहुंचने पर वहां उन्हें कोई नहीं मिला. इसके बाद परिजनों ने रात 11 बजे पुलिस के पास शिकायत दर्ज की. गुरुवार को पुलिस को प्रीति की बॉडी मिली.

पुलिस कर रही कारवाई
पुलिस को प्रीति की बॉडी शादनगर शहर के पास चटनपल्ली पुल के पास जली हुई मिली, उन्हें संदेह है कि रेप के बाद हत्या की गई है. टॉल प्लाजा के पास से पुलिस ने शराब की बोतल, कपड़े और उनके जूते बरामद किया हैं. साइबराबाद पुलिस ने दो ट्रक ड्राइवरों को हिरासत में ले लिया है. पास ही एक रिपेयरिंग की दुकान वाले ने पुलिस को बताया कि रात 9:30 से 10 के बीच एक व्यक्ति स्कूटी ठीक कराने लेकर आया था.
Loading...

साइबराबाद के पुलिस आयुक्त वीसी सज्जन ने कहा कि पुलिस की एक टीम टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी फुटेज को स्कैन कर रही है.

पुलिस को संदेह है कि पीड़ित को फंसाने के लिए अपराधियों द्वारा वाहन को जानबूझकर पंचर किया गया था.

ये भी पढ़ें : केरल में पत्नी को तीन तलाक देने पर पति गिरफ्तार 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 10:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...