लाइव टीवी

इंफोसिस के इंजीनियर ने अपार्टमेंट की छत से कूदकर की आत्महत्या

News18Hindi
Updated: October 15, 2019, 4:15 PM IST
इंफोसिस के इंजीनियर ने अपार्टमेंट की छत से कूदकर की आत्महत्या
इंफोसिस में काम करने वाले एक इंजीनियर ने अपने अपार्टमेंट की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली है (सांकेतिक फोटो)

पी. रघुराम (35) नाम का यह शख्स इंफोसिस (Infosys) में काम करता था. उसने यह कदम अपनी पत्नी श्रीदेवी के साथ घर से बाहर आने के बाद उठाया. रघुराम की पत्नी श्रीदेवी भी इंफोसिस में ही काम करती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 15, 2019, 4:15 PM IST
  • Share this:
हैदराबाद. इंफोसिस (Infosys) में काम करने वाले एक इंजीनियर (Engineer) ने हैदराबाद (Hyderabad) के टेक्नोलॉजी क्लस्टर गच्चीबौली के अपार्टमेंट से कूदकर सोमवार को आत्महत्या (Suicide) कर ली. इस बात की जानकारी हैदराबाद पुलिस (Hyderabad Police) ने दी.

35 साल के पी. रघुराम जो कि इंफोसिस (Infosys) में काम करते थे, उन्होंने यह भयानक कदम अपने ऑफिस (Office) से पत्नी के साथ घर वापस आने के बाद उठाया. उनकी पत्नी श्रीदेवी भी उनके साथ ही इंफोसिस में कार्यरत हैं.

बाइपोलर डिसऑर्डर का शिकार था रघुराम
पुलिस के मुताबिक रघुराम बाइपोलर डिसऑर्डर (Bipolar Disorder) का शिकार थे. वे घर वापस आने के बाद अपने मंत्री अपार्टमेंट्स नाम के अपार्टमेंट (Apartment) की छत पर गए और वहां से कूदकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने गच्चीबौली पुलिस स्टेशन में इस घटना के बारे में केस दर्ज कर लिया है और मामले में जांच जारी है. पुलिस ने यह केस CrPC की धारा 174 के अंतर्गत दर्ज किया है.

बता दें कि बाइपोलर डिसऑर्डर एक ऐसी मानसिक बीमारी (Mental Illness) है, जिसमें इंसान की भावनाओं में बहुत तेजी से बदलाव (extreme shifts in mood) आता है.

इस जोड़े की एक 6 साल की बच्ची भी है
आंध्रप्रदेश (Andhra Pradesh) के विजयवाड़ा से आने वाले रघुराम की शादी आठ साल पहले श्रीदेवी से हुई थी. इस जोड़े की 6 साल की बेटी की बेटी भी है. रघुराम जो कि शहर के चंद्रनगर इलाके (Chandranagar Area) में रह रहे थे, लंबे समय से बाइपोलर डिसऑर्डर का शिकार थे.
Loading...

पिछले 15 दिनों से लगातार कर रहे थे आत्महत्या की बात
प्राथमिक जांच (Preliminary Investigation) में रघुराम की पत्नी श्रीदेवी ने बताया है कि पिछले 15 दिनों से रघुराम लगातार उनसे कह रहे थे कि वे अपनी जिंदगी खत्म कर लेना चाहते हैं. श्रीदेवी ने बताया कि वे अपनी बीमारी के चलते पिछले रविवार को ही आत्महत्या (Suicide) करने जा रहे थे लेकिन जब श्रीदेवी रोने लगीं तो उन्होंने अपना मन बदल दिया.

यह भी पढ़ें: KISS करते समय पति ने काट डाली पत्नी की जीभ, पुलिस को बताई ये अजीब वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 4:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...