तेलंगाना: टीआरएस विधायक रामलिंगा रेड्डी का दिल का दौरा पड़ने से निधन

तेलंगाना: टीआरएस विधायक रामलिंगा रेड्डी का दिल का दौरा पड़ने से निधन
रामलिंगा रेड्डी का जन्म 1961 में हुआ था.

टीआरएस (TRS) ने ट्विटर पर कहा कि सिद्दीपेट (Siddipet) जिले में दुब्बक (Dubbak) के विधायक रामलिंगा रेड्डी (MLA Ramalinga Reddy) का आज सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. उनका पैर में संक्रमण था जिसका इलाज चल रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 6, 2020, 4:51 PM IST
  • Share this:
हैदराबाद. तेलंगाना (Telangana) में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (Telangana Rashtra Samiti) विधायक रामलिंगा रेड्डी (MLA Ramalinga Reddy) का गुरुवार को एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. वह 59 वर्ष के थे. टीआरएस (TRS) ने ट्विटर पर कहा कि सिद्दीपेट (Siddipet) जिले में दुब्बक (Dubbak) के विधायक रेड्डी का आज सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. उनका पैर में संक्रमण था जिसका इलाज चल रहा था. मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (K Chandrashekar Rao), मंत्रिमंडल के उनके कई सहकर्मियों, कांग्रेस के राज्य प्रमुख एन. उत्तम कुमार रेड्डी (N Uttam Kumar Reddy) और कई राजनेताओं ने रामलिंगा के निधन पर शोक जताया है.

आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा कि राव ने उनके निधन पर शोक जताते हुए उनके साथ बिताए पलों को याद किया. विज्ञप्ति में कहा गया कि राव ने उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है. वहीं पीसीसी अध्यक्ष एवं कांग्रेस विधायक दल (CLP) के नेता एम. भट्टी विक्रमार्क ने कहा कि रामलिंगा रेड्डी को लोगों की परेशानियों की गहरी समझ थी. उन्होंने बताया कि रामलिंगा रेड्डी ने एक विधायक और एक पत्रकार के रूप में सार्वजनिक जीवन में सक्रिय भूमिका निभाई.

ये भी पढ़ें- CPM नेता श्यामल चक्रवर्ती की कोरोना वायरस से मौत



राजनेता में आने से पहले पत्रकार थे रामलिंगा रेड्डी
रामलिंगा रेड्डी का जन्म 1961 में हुआ था. राजनीति में आने से पहले वह पत्रकार थे. वह 2004, 2014 और 2018 में विधानसभा में चुनकर आए. टीआरएस सूत्रों ने बताया कि टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष और राज्य मंत्री के. टी. रामाराव रामलिंग रेड्डी के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे. उनका अंतिम संस्कार दुब्बक के पास उनके पैतृक गांव चित्तपुर में किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज