लाइव टीवी

हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस: पिता का आरोप- पुलिस ने कहा था तुम्हारी बेटी किसी के साथ भाग गई होगी

News18Hindi
Updated: December 1, 2019, 12:50 PM IST
हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस: पिता का आरोप- पुलिस ने कहा था तुम्हारी बेटी किसी के साथ भाग गई होगी
हैदराबाद गैंगरेप मामले में पुलिस ने नहीं की पुलिस की मदद.

वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप (Gangrape) के बाद हत्या (Hyderabad Veterniary Doctor Murder) और फिर लाश को जला देने की घटना में एक बार फिर पुलिस को शर्मनाक चेहरा सामने आया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2019, 12:50 PM IST
  • Share this:
हैदराबाद. तेलंगाना (Telangana) की राजधानी हैदराबाद में महिला वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप (Gangrape) के बाद हत्या (Hyderabad Veterniary Doctor Murder) और फिर लाश को जला देने की घटना में एक बार फिर पुलिस का शर्मनाक चेहरा सामने आया है. इस पूरी घटना से पहले मृतक के परिवार वालों को न केवल एक थाने से दूसरे थाने के चक्कर लगाने को मजबूर किया गया, वहीं डॉक्टर का चरित्र हनन कर उसके पिता को बेइज्जत किया गया. परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने उनसे कहा कि उनकी बेटी किसी के साथ भाग गई होगी.

मृतक के परिजनों ने बताया कि उन्होंने पुलिस वालों के सामने गुहार लगाई कि वह बेटी को ढूंढने के लिए कम से कम टोल प्लाजा तक तो चलें लेकिन पुलिस वालों ने परिजनों की बात को काफी हल्के में लिया और उन्हें वहां से जाने के लिए कहा. मृतक की बहन ने बताया कि बुधवार रात डॉक्टर को इस बात का अंदाजा लग गया था कि वह खतरे में है. उसने बहन को फोन भी किया लेकिन कुछ देर बाद ही उसका फोन स्विच ऑफ हो गया. डॉक्टर जब 10:30 तक घर नहीं पहुंची तो बहन ने पिता को फोन किया. बहन और उसके पिता शिकायत लेकर थाने पहुंचे. मृतक की बहन ने आरोप लगाया है जब वह थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे तो उन्हें वहां से शनशाबाद थाने जाने को कहा गया. पुलिस ने कहा कि यह मामला उनके क्षेत्र में नहीं आता.

इसे भी पढ़ें :- हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस: इन 7 कड़ियों को जोड़-जोड़कर आरोपियों तक पहुंच गई पुलिस

परिजनों ने आरोप लगाया कि किसी ने भी उन्हें ढंग से जवाब नहीं दिया. परिजनों ने बताया कि मृतक के पिता पुलिसकर्मियों के सामने गिड़गिड़ाते रहे कि बेटी को ढूंढने के लिए कोई उचित कार्रवाई करें लेकिन पुलिस इसे टालती रही. सुबह 3 बजे तक यही चलता रहा. इसके बाद डॉक्टर को ढूंढने के लिए पिता के साथ दो कांस्टेबल भेजे गए, लेकिन उनके हाथ कुछ भी नहीं लगा. परिजनों का आरोप है कि समय रहते पुलिस ने कार्रवाई की होती हो बेटी को बताया जा सकता था. गुरुवार सुबह पुलिस ने डॉक्टर के परिवार को फोनकर चेतनपल्ली अंडरपास पर बुलाया जहां उन्हें अपनी बेटी का जला हुआ शरीर मिला.

इसे भी पढ़ें :- हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस: गुस्साई भीड़ ने पुलिस पर बरसाई चप्पल, लापरवाही के चलते तीन पुलिसवाले सस्पेंड- अब तक की 10 खास बातें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 1, 2019, 12:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...