Home /News /nation /

हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर: महिला डॉक्टर ने आखिरी फोन में कही थी ये बात, यादकर रो पड़ी बहन

हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर: महिला डॉक्टर ने आखिरी फोन में कही थी ये बात, यादकर रो पड़ी बहन

साइबराबाद टोल प्लाजा के पास महिला की अधजली लाश मिली थी.

साइबराबाद टोल प्लाजा के पास महिला की अधजली लाश मिली थी.

Hyderabad Veterniary Doctor Gang Rape Murder: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में महिला वेटनरी डॉक्टर का पोस्टमार्टम के बाद सोमवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया. अपने साथ हुई इस वारदात से ऐन वक्त पहले महिला डॉक्टर ने आखिरी बार अपनी छोटी बहन से फोन पर बात की थी.

अधिक पढ़ें ...
    हैदराबाद. तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में महिला वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप के बाद हत्या (Hyderabad Doctor Gang Rape Murder) और फिर लाश को जला देने की घटना से पूरा देश आक्रोशित है. विदेशी मीडिया भी इस मामले पर नज़र बनाए हुए हैं. गैंगरेप-मर्डर के इस मामले में गिरफ्तार 4 युवकों से पुलिस की पूछताछ जारी है. इस बीच सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद महिला डॉक्टर का अंतिम संस्कार कर दिया गया. इस वारदात से ऐन वक्त पहले महिला डॉक्टर ने आखिरी बार अपनी छोटी बहन से फोन पर बात की थी.

    महिला डॉक्टर की छोटी बहन ने वारदात के बारे में बताया, 'दीदी ने करीब 9:20 फर कॉल किया था और बताया कि उसकी गाड़ी पंक्चर हो गई है. जो लोग उसकी मदद को आगे आए हैं, वो उसे संदिग्ध लग रहे हैं. मैंने उसे यही कहा था कि फोन बंद मत करना और मुझसे बात करती रहो. हालांकि, फोन की बैटरी डिस्चार्ज होने के कारण हमारा संपर्क टूट गया.' इसके बाद जो कुछ हुआ, वह हैवानियत और दरिंदगी पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई है. उस रात को याद करते हुए महिला डॉक्टर की छोटी बहन रो पड़ती है और कहती है कि जो हमारे साथ हुआ, उम्मीद करती हूं कि वैसा किसी और के साथ कभी न हो.

    क्या है पूरा मामला?
    दरअसल, 29 नवंबर को हैदराबाद के साइबराबाद टोल प्लाजा के पास एक महिला की अधजली लाश मिली थी. महिला की पहचान एक वेटनरी डॉक्टर के तौर पर हुई है. पुलिस के मुताबिक, महिला की गैंगरेप के बाद हत्या की गई, फिर लाश को पेट्रोल से जलाकर फ्लाईओवर के नीचे फेंक दिया गया. वारदात में शामिल चारों आरोपियों की पहचान मोहम्मद आरिफ, नवीन, चिंताकुंता केशावुलु और शिवा के तौर पर हुई है. पुलिस जांच में पता चला कि आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने के लिए साजिश के तहत महिला डॉक्टर की स्कूटी पंक्चर की थी, ताकि वे महिला डॉक्‍टर को अपने जाल में फंसाकर वारदात को अंजाम दे सके.

    hyderabad rape
    पुलिस इस केस को फास्ट ट्रैक में चलाए जाने की प्रक्रिया कर रही है.


    स्कूटी ठीक कराने के बहाने झांसे में फंसाया
    पुलिस का कहना है कि चारों आरोपियों ने महिला डॉक्टर को टोल प्लाजा पर स्कूटी पार्क करते देखा था. तभी एक आरोपी शिवा ने उसकी स्कूटी की हवा निकाल दी. जब महिला डॉक्टर फोन पर अपनी बहन को परेशानी बता रही थी, तभी आरोपी चिंताकुंता केशावुलु और शिवा वहां मदद के लिए पहुंच गए. शिवा स्कूटी ठीक कराने के बहाने महिला डॉक्टर को कुछ दूर ले गया, जहां बाकी आरोपी ताक लगाए बैठे थे. जैसी ही महिला डॉक्टर वहां पहुंची, आरोपियों ने उसे बंधक बना लिया.

    गैंगरेप से पहले जबरन पिलाई शराब
    पुलिस जांच में पता चला कि दरिंदगी से पहले आरोपियों ने खूब शराब पी. महिला डॉक्टर को भी जबरन शराब पिलाई. इसके बाद आरोपी मोहम्‍मद आरिफ ने महिला डॉक्टर का मुंह हाथ से बंद कर दिया, ताकि वो चीख न सके. इस दौरान चारों आरोपियों ने बारी बारी से महिला डॉक्टर से रेप किया. माना जा रहा है कि सांस नहीं ले पाने के कारण महिला डॉक्टर का दम घुट गया और मौत हो गई.

    hyderabad
    परिवार ने दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिए जाने की मांग की है.


    लाश को पेट्रोल से जलाया
    पुलिस के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी लाश को ट्रक में लादकर थोड़ी दूर ले गए. रास्ते में पेट्रोल पंप से पेट्रोल खरीदी. फिर फ्लाईओवर के नीचे सुनसान जगह पर लाश को फेंक दिया और पेट्रोल से जला दिया.

    दूधवाले ने सबसे पहले देखी लाश
    पुलिस की जांच में पता चला है कि लाश को सबसे पहले वहां से रोज गुजरने वाले एक दूधवाले ने देखा था. हालांकि, शुरू में उसे लगा कि किसी ने ठंड से बचने के लिए आग जलाई होगी, फिर ध्यान से देखा तो किसी इंसान का अधजला हाथ बाहर निकला हुआ था. इसके बाद उसने फोन पर पुलिस को सूचना दी और मामले का खुलासा हुआ.

    बहरहाल, चारों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस इस केस को फास्ट ट्रैक में चलाए जाने की प्रक्रिया कर रही है. वहीं, परिवार ने दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिए जाने की मांग की है.

    ये भी पढ़ें: हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस: परिवार ने बयां किया दर्द, कहा- इस थाने से उस थाने भेजते रहे पुलिस वाले

    हैदराबाद गैंगरेप मर्डर: पीड़‍िता की मां बोलीं- सबके सामने जिंदा जलाए जाएं दोषी

    आरोपियों ने साजिश के तहत पंक्चर की थी डॉक्टर की स्कूटी, जबरन पिलाई शराब, फिर मुंह बंदकर किया गैंगरेप

     

    Tags: Gang Rape, Hyderabad, Hyderabad Gang rape, Murder

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर