Home /News /nation /

हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस: आरोपियों की जेल में हो रही खातिरदारी! खाने में मिल रहा मटन करी और फ्राइड राइस

हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस: आरोपियों की जेल में हो रही खातिरदारी! खाने में मिल रहा मटन करी और फ्राइड राइस

मुख्य आरोपी ने बताया कि डॉक्टर को जलाते समय वह जिंदा थी.

मुख्य आरोपी ने बताया कि डॉक्टर को जलाते समय वह जिंदा थी.

सूत्रों के मुताबिक, महिला डॉक्टर से गैंगरेप और मर्डर (Veterniary Doctor Gang Rape Murder) में शामिल चारों आरोपियों मोहम्मद आरिफ, नवीन, चिंताकुंता केशावुलु और शिवा को वक्त पर नाश्ता, लंच और डिनर परोसा जा रहा है. हालांकि, तेलंगाना की त्रिचिरापल्ली जेल के सुपरिटेंडेंट का कहना है कि चारों आरोपियों को जेल मैनुअल के हिसाब से ही खाना दिया जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...
    हैदराबाद. तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर (Veterniary Doctor Gang Rape Murder) से गैंगरेप के बाद हत्या कर लाश को जलाने के मामले से पूरा देश आक्रोशित है. एक तरफ महिला डॉक्टर को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर कैंपेन चलाया जा रहा है. लोग चारों दरिंदों को फांसी के बजाय भीड़ के हवाले करने और चौराहे पर जिंदा जलाने की मांग कर रहे हैं. वहीं, हैदराबाद पुलिस इन सभी आरोपियों की जमकर खातिरदारी कर रही है. सूत्रों के मुताबिक, चारों आरोपियों को जेल में पहले दिन खाने में मटन करी और फ्राइड राइस परोसी गई.

    सूत्रों के मुताबिक, वारदात में शामिल चारों आरोपियों मोहम्मद आरिफ, नवीन, चिंताकुंता केशावुलु और शिवा को वक्त पर नाश्ता, लंच और डिनर परोसा जा रहा है. हालांकि, तेलंगाना की त्रिचिरापल्ली जेल के सुपरिटेंडेंट के मुताबिक, चारों आरोपियों को जेल मैनुअल के हिसाब से ही खाना दिया जा रहा है.

    एक तरफ जेल अधिकारी ये दावा कर रहे हैं कि गैंगरेप और मर्डर के आरोपियों को जेल मैनुअल के हिसाब से ही खाना दिया जा रहा है, लेकिन वो ये नहीं बता रहे हैं कि वारदात में इस्तेमाल हुए ट्रक का ड्राइवर बिना किसी डॉक्यूमेंट्स के दो साल तक ड्राइविंग कैसे कर रहा था? सूत्रों का ये भी कहना है कि गैंगरेप और मर्डर के 48 घंटे के बाद पुलिस ने ट्रक के ड्राइवर को पकड़ा था, लेकिन वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. ऐसे में बड़ा सवाल ये है कि पुलिस ने उसे दोबारा पकड़ना जरूरी क्यों नहीं समझा?

    hyderabad crime
    चारों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस इस केस को फास्ट ट्रैक में चलाए जाने की प्रक्रिया कर रही है.


    पीड़िता की बहन का आरोप
    इस मामले में पुलिस के रवैये पर भी सवाल उठ रहे हैं. महिला डॉक्टर के परिवार के मुताबिक, शुरुआत में पुलिस ने रिपोर्ट लिखने में देरी की. न्यूज़18 से बातचीत करते हुए पीड़िता की छोटी बहन ने कहा, 'मां के कहने पर मैं उसे देखने के लिए टोल प्लाजा पर गईं. वो वहां नहीं मिली. मैंने पुलिस को कॉल किया. इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखी. टोल प्लाजा पर पहुंचते हुए उसे देखा गया, लेकिन बाद का फुटेज उसमें नहीं था. इस बीच पुलिस ने कहा कि ये उनके पुलिस स्टेशन का मामला नहीं है, वो इलाका किसी दूसरे थाने के अंदर आता है. वहां पहुंचते-पहुंचते रात के 3:30 बज गए थे. मैं घर लौट आई और मेरे पापा दो सिपाहियों के साथ मेरी बहन की तलाश करते रहे. 5:30 बजे वो वापस आ गए.'



    महिला डॉक्टर की मां ने कहा- दोषियों को मिले सबके सामने जिंदा जलाने की सजा
    पीड़िता की मां ने कहा, 'मेरी बेटी मासूम थी. उसके साथ ये सबकुछ हो गया. मैं चाहती हूं कि दोषियों को सबके सामने जिंदा जलाकर मारने की सजा दी जाए.' पीड़िता के परिजनों ने कहा, 'अगर पुलिस ने तत्‍काल कार्रवाई की होती, तो शायद उनकी बेटी की जान जाने से बच जाती, लेकिन पुलिस उन्‍हें दौड़ाती रही.'

    hyderabad rape
    इस मामले में पुलिस के रवैये पर भी सवाल उठ रहे हैं.


    आरोपियों के परिवार ने भी कहा- कपूत को जिंदा जला दो
    आरोपियों के परिवार वालों का भी कहना है कि ऐसा घिनौना अपराध करने वालों को तुरंत फांसी दे देनी चाहिए. आरोपी चिंताकुंता केशावुलु की मां ने एक अखबार से बात करते हुए कहा कि मेरे कपूत को भी फांसी दे दो या आग के हवाले कर दो. जैसा उसने युवती के गैंगरेप के बाद किया था.

    आरोपी की मां ने कहा, 'मैं पीड़िता के परिवार का दर्द समझ सकती हूं, क्योंकि मेरी भी एक बेटी है. आज अगर मैं अपने बेटे का बचाव करूंगी, तो लोग पूरी जिंदगी मुझसे नफरत करेंगे.' बहरहाल, चारों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस इस केस को फास्ट ट्रैक में चलाए जाने की प्रक्रिया कर रही है.

    ये भी पढ़ें: हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस: परिवार ने बयां किया दर्द, कहा- इस थाने से उस थाने भेजते रहे पुलिस वाले

    हैदराबाद गैंगरेप मर्डर: पीड़‍िता की मां बोलीं- सबके सामने जिंदा जलाए जाएं दोषी

    आरोपियों ने साजिश के तहत पंक्चर की थी डॉक्टर की स्कूटी, जबरन पिलाई शराब, फिर मुंह बंदकर किया गैंगरेप

    Tags: Hyderabad Gang rape, Murder, Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर