Home /News /nation /

Hyderabad Video Viral: वीडियो में बेटे को बेरहमी से पिटता देख मां को आया गुस्‍सा, पति को पहुंचाया जेल

Hyderabad Video Viral: वीडियो में बेटे को बेरहमी से पिटता देख मां को आया गुस्‍सा, पति को पहुंचाया जेल

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति छोटे बच्चे को कमरे में बुरी तरह पीट रहा है. (फोटो: Twitter/@AwanishSharan)

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति छोटे बच्चे को कमरे में बुरी तरह पीट रहा है. (फोटो: Twitter/@AwanishSharan)

Hyderabad Video Viral : सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. वीडियो में एक पिता अपने मासूम से बेटे को छड़ी से बुरी तरह से पीट रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद IAS अधिकारी अवनीश शरण (Awanish Sharan) ने भी अपना गुस्‍सा जाहिर किया था. इस मामले में अब बच्‍चे की मां ने अपने ही पति के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है. पुलिस ने आरोप पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

    Hyderabad Video Viral: बच्‍चे फूल से नाजुक होते हैं और जब वो गलती करते हैं तो उन्‍हें समझाने की जिम्‍मेदारी उनके माता-पिता की होती है. कई बार गुस्‍से में माता-पिता इतना क्रूर रुख अख्तियार कर लेते हैं, जिसे देखने के बाद किसी की भी रूह कांप जाए. सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. वीडियो में एक पिता अपने मासूम से बेटे को छड़ी से बुरी तरह से पीट रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद IAS अधिकारी अवनीश शरण (Awanish Sharan) ने भी अपना गुस्‍सा जाहिर किया था. इस मामले में अब बच्‍चे की मां ने अपने ही पति के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है. पुलिस ने आरोप पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

    चरित्रनाका पुलिस के पुलिस निरीक्षक अब्दुल खादर जिलानी के अनुसार, आरोपी की पहचान अशोक घंटे के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक लड़का शनिवार को अपनी मौसी के घर गया हुआ था. कुछ देर बाद ही मौसी का अशोक के पास फोन आया कि उनका बेटा घर पर काफी उपद्रव कर रहा है वो उसे लेकर यहां से चले जाएं. इसके बाद गुस्‍से में अशोक आया और अपने बेटे को घर से ले गया. उसने बेटे को मारने से पहले इसका वीडियो बनाने के लिए अपनी बेटी को फ़ोन दिया और फिर अपने बेटे को पीटना शुरू कर दिया.

    अपने ही बच्चे को बेरहमी से पीटने का अशोक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पूरी घटना का खुलासा हुआ. बेटे को इस तरह से पिटता हुआ देख मां ने अब अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है.

    इसे भी पढ़ें :- शादी का घर बना अखाड़ा, डीजे को लेकर बाराती और घराती में खूब हुई मारपीट- Video वायरल

    वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति छोटे बच्चे को कमरे में बुरी तरह पीट रहा है. ऑडियो साफ नहीं है, लेकिन यह सुना जा सकता है कि बच्चा ‘पापा’ से पिटाई रोकने की गुहार लगा रहा है. हालांकि, मासूम की लाख कोशिशों के बाद भी शख्स नहीं माना और उसे पीटता रहा. इस दौरान बच्चा मार से बचने के लिए कमरे में भाग रहा है, लेकिन जिस शख्स को वह पिता कह रहा है, उसने उसे मारना जारी रखा. अधिकारी ने वीडियो शेयर कर लिखा, ‘इस वीडियो का लोकेशन अगर पता हो कृपया शेयर करें. इस ज़ालिम को कड़ी सज़ा मिलनी चाहिए.’

    Tags: Hyderabad, Social media, Video Viral

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर