हैदारबाद के कई इलाकों में फिर से तेज बारिश, जलभराव से लोग परेशान

फोटो साभारः ANI
फोटो साभारः ANI

शनिवार देर शाम से हैदाराबाद के कई इलाकों में रूक-रूककर बारिश हो रही है. लगातार हो रही बारिश के कारण कई क्षेत्रों में जलभराव (Waterlogging) की समस्या पैदा हो गई है. सड़कों पर पानी भरने के कारण गाड़ियों की आवाजाही में परेशानी हो रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2020, 10:49 PM IST
  • Share this:
हैदराबाद. भारी बारिश (Heavy rainfall) और बाढ़ के कहर से परेशान तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) में एक बार फिर बारिश शुरू हो गई है. शनिवार देर शाम से हैदाराबाद के कई इलाकों में रूक-रूककर बारिश हो रही है. लगातार हो रही बारिश के कारण कई क्षेत्रों में जलभराव (Waterlogging) की समस्या पैदा हो गई है. सड़कों पर पानी भरने के कारण गाड़ियों की आवाजाही में परेशानी हो रही है.

बता दें कि हैदराबाद में भारी बारिश और बाढ़ की वजह से 31 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि पूरे तेलंगाना में 50 लोगों की जानें गई हैं. पिछले हफ्ते तेलंगाना में मूसलाधार बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो चुका है और बड़े पैमाने पर जान-माल का नुकसान हुआ है. पिछले कई दिनों से लगातार बारिश की वजह से हैदाराबाद और ग्रामीण क्षेत्र के कई इलाकों में बाढ़ आ गई है.

देखें VIDEO...





कई जगहों पर रास्तों में किसी नदी की तरह पानी बहा. रास्तों में इतना पानी था कि कारें और बाइकें बह गईं. ऐसे वीडियो भी सामने आए, जिसमें बचने की कोशिश में एक शख्स ही पानी में बह गया.एक शक्स की कार समेत बह जाने से मौत हो गई. राजधानी हैदराबाद के बड़कास में एक आदमी बाढ़ में बहता हुआ देखा गया था.

कई इलाकों की बत्ती गुल
बारिश के बाद कई जगहों परर बिजली के खंभे उखाड़ दिए. एहतियात के तौर पर अन्य हिस्सों में बिजली आपूर्ति को निलंबित कर दिया गया. बिजली ना होने से भी लोगों को परेशानी उठानी पड़ी. तेलंगाना में बाढ़ से कम से कम पांच लोगों के लापता होने की भी सूचना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज