होम /न्यूज /राष्ट्र /अश्लील फिल्में देखने की थी लत, 5 क्लासमेट्स ने दोस्त लड़की का किया रेप, Video बनाया

अश्लील फिल्में देखने की थी लत, 5 क्लासमेट्स ने दोस्त लड़की का किया रेप, Video बनाया

17 वर्षीय लड़की के साथ कई दिनों तक बलात्कार करने के आरोप में पांच किशोरों को हैदराबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार. (File Photo)

17 वर्षीय लड़की के साथ कई दिनों तक बलात्कार करने के आरोप में पांच किशोरों को हैदराबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार. (File Photo)

Hyderabad Gang Rape: पुलिस ने कहा कि आरोपी और पीड़ित हयातनगर के एक निजी स्कूल में कक्षा 9वीं और 10वीं के छात्र है. पुलि ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

17 वर्षीय लड़की के साथ कई दिनों तक बलात्कार करने के आरोप में पांच किशोरों को गिरफ्तार किया गया
मेडिकल परीक्षण और अन्य प्रक्रियाएं पूरी होने के बाद उन्हें आगे की कार्रवाई के लिए किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया

हैदराबाद. हैदराबाद में मंगलवार को एक 17 वर्षीय लड़की के साथ कई दिनों तक बलात्कार करने के आरोप में पांच किशोरों को हयातनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया. मामला तब उजागर हुआ जब पीड़िता ने घटना का वीडियो व्हाट्सऐप पर देखा और मामले की जानकारी अपने माता पिता को दी. पुलिस के अनुसार लड़की के पिता ने सोमवार को उनसे संपर्क किया और लड़कों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने जांच शुरू की और 24 घंटे के भीतर सभी पांचों नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पीड़िता का मेडिकल परीक्षण और अन्य प्रक्रियाएं पूरी होने के बाद उसे आगे की कार्रवाई के लिए किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया है. साथ ही हयातनगर पुलिस ने आरोपियों के पास से तीन मोबाइल फोन जब्त किए हैं और आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 449 (घर में जबरन घुसना) और 376 डीए, 34 (नाबालिग का गैंगरेप) के साथ-साथ POCSO की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.


अश्लील वीडियो देखने के थे आदी

पुलिस आयुक्त ने कहा कि आरोपी स्कूल के बाद अक्सर मोहल्ले में घूमते थे और अपने मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो देखते थे. आरोपियों में से चार लड़कों पर बलात्कार का आरोप लगाया गया था और पांचवें लड़के पर अपने मोबाइल फोन पर घटना को फिल्माने के लिए मामला दर्ज किया गया था. पांचों लड़कों को उनकी गिरफ्तारी के बाद पोटेंसी परीक्षण के लिए उस्मानिया जनरल अस्पताल ले जाया गया और बाद में किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया.

Tags: Gang Rape, Hyderabad

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें