EVM टेम्परिंग पर कांग्रेस विधायक ने अपनी पार्टी के रुख पर उठाए सवाल

विधायक के. सुधाकर की ये बातें कांग्रेस के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकती हैं. दरअसल लंबे समय से कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस के बीच मनमुटाव की खबरें आ रही हैं.

News18Hindi
Updated: May 22, 2019, 2:18 PM IST
EVM टेम्परिंग पर कांग्रेस विधायक ने अपनी पार्टी के रुख पर उठाए सवाल
सिद्धारमैया के साथ एचडी कुमारस्वामी (फ़ाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: May 22, 2019, 2:18 PM IST
कर्नाटक में कांग्रेस के विधायक के. सुधाकर ने ईवीएम पर अपनी पार्टी के रुख पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा है कि आखिर क्यों कांग्रेस ईवीएम में गड़बड़ी की बात कर रही है जबकि उन्हें इस वक्त एग्जिट पोल के नतीजों पर सोचना चाहिए. के सुधाकर कर्नाटक में चीक्काबल्लपुरा से विधायक हैं.

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ''व्यक्तिगत तौर पर मैं कंफ्यूजड हूं. आखिर क्यों इस वक्त ईवीएम में हेराफेरी पर बात चल रही है. फिलहाल एग्जिट पोल पर बात होनी चाहिए. एग्जिट पोल वोटर के मूड की तरफ इशारा कर रहा है.'' सुधाकर आज इस मुद्दे पर मीडिया से भी बात कर सकते हैं.



कांग्रेस के लिए मुश्किल

विधायक के. सुधाकर की ये बातें कांग्रेस के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकती हैं. दरअसल लंबे समय से कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस के बीच मनमुटाव की खबरें आ रही हैं. कर्नाटक के राजनीतिक गलियारों में इस बात को लेकर हलचल तेज हो गई है कि आने वालों दिनों में यहां कांग्रेस और जेडीएस की सरकार गिर सकती है. कांग्रेस और जेडीएस इस अस्थिरता के लिए बीजेपी को ज़िम्मेदार ठहरा रहे हैं.

इस बीच कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री जी परमेश्वरा ने सारी अफवाहों को खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा, ''मुझे नहीं लगता कि लोकसभा चुनाव के नतीजों का असर राज्य में पड़ेगा. कांग्रेस और जेडीएस के हाईकमान को अपने-अपने नेताओं को बयानबाज़ी से रोकना चाहिए.''

 सरकार पर कोई खतरा नहीं
Loading...

कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने भी कहा है कि उनकी सरकार पर कोई खतरा नहीं हैं. उन्होंने कहा ‘बीजेपी के नेता मेरी सरकार गिरने के लिए एक के बाद एक समयसीमा तय कर रहे हैं. नवीनतम समयसीमा 23 मई तय की गई है. लेकिन कुछ नहीं होगा. वास्तव में 23 मई के बाद मेरी सरकार और मजबूत होगी क्योंकि उसे मल्लिकार्जुन खड़गे और सिद्धरमैया जैसे कांग्रेस नेताओं का समर्थन हासिल है.'

ये भी पढ़ें:

लोकसभा चुनाव 2019: नतीजे आने में लग सकते हैं 2-3 दिन, रुझान आने में भी होगी दोपहर- सूत्र

पहली बार पाकिस्तान ने डरकर लगाए आतंकी शिविरों पर ताले!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2019, 1:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...