Home /News /nation /

बंगाल में PM मोदी बोले- दीदी आपका थप्पड़ भी मेरे लिए आशीर्वाद बन जाएगा

बंगाल में PM मोदी बोले- दीदी आपका थप्पड़ भी मेरे लिए आशीर्वाद बन जाएगा

पीएम मोदी ने कहा कि 23 मई को ममता दीदी को पहला धक्का लगने वाला है, फिर दीदी की दमनकारी सत्ता का पतन शुरू हो जाएगा

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल के बांकुरा और पुरुलिया में जनसभा को संबोधित किया. पीएम मोदी ने कहा कि 23 मई को ममता दीदी पहला धक्का लगने वाला है, फिर दीदी की दमनकारी सत्ता का पतन शुरू हो जाएगा.

    पीएम ने कहा मुझे बताया गया है कि दीदी ने कहा है कि वो मोदी को थप्पड़ मारना चाहती हैं लेकिन मेरे मन में उनके लिए कुछ भी बुरा नहीं है. पीएम ने आगे कहा दीदी मैं तो आपको दीदी कहता हूं आपका आदर करता हूं आपका थप्पड़ भी मेरे लिए आशीर्वाद बन जाएगा.

    बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर वार करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा दीदी आप मां, माटी, मानुष का नारा लेकर सत्ता में आईं लेकिन आज बंगाल में मां अपनी संतानों की सुरक्षा के लिए परेशान है, माटी लोकतंत्र प्रेमी निर्दोष नागरिकों के खून से लाल रंग में रंग गई है, मानुष डर के साए में जीने के लिए मजबूर है. पीएम ने कहा कि दीदी ने गुरुदेव की शिक्षा को भी तार-तार कर दिया है, वोट डालने पर भी यहां के लोगों को सोचना पड़ता है.

    ये भी पढ़ें- आखिर क्यों राहुल-प्रियंका को कूदना पड़ा चाची मेनका गांधी के खिलाफ प्रचार में?

    मैं आपको आश्वासन देने आया हूं कि जिन घुसपैठियों को दीदी ने, टीएमसी ने अपना काडर बनाया है, उनकी चुन-चुन कर पहचान होगी. जो यहां हमारी बेटियों को परेशान करते हैं, हमारे सभ्य बंगाली मानुष को परेशान करते हैं, उनकी पहचान की जाएगी.

    पीएम ने कहा कि दीदी अपने भतीजे का कैरियर बनाने में बिजी हैं, मंत्री- विधायक घपले-घोटालों में बिजी हैं और काडर टोलाबाजी में. दीदी के राज में लोगों को पीने का पानी और किसान को सिंचाई का पानी तक उपलब्ध नहीं हो रहा है.

    इससे पहले पीएम ने बांकुरा की अपनी जनसभा में कहा कि जब मोदी टीएमसी के इस अत्याचार की बात करता है तो दीदी को गुस्सा आ जाता है, मोदी को दीदी के गुस्से की परवाह नहीं है क्योंकि 130 भारतवासियों का प्यार मोदी के साथ है.

    फानी को लेकर उठे विवाद पर पीएम ने कहा कि जब पश्चिम बंगाल में समुद्री तूफान आया, तो मैंने दीदी को दो-दो बार फोन किया, लेकिन उनका अहंकार इतना है कि उन्होंने देश के प्रधानमंत्री से बात करना उचित नहीं समझा. यहां तक की भारत सरकार यहां के अफसरों के साथ बैठक करके राज्य की मदद करना चाहती थी लेकिन दीदी ने उस मीटिंग को भी करने से भी इनकार कर दिया.

    पीएम ने कहा कि दीदी जितना भी गुस्सा कर ले लेकिन भाजपा पश्चिम बंगाल में उनकी दादागिरी के सामने मजबूती से खड़ी रहेगी.

    ये भी पढ़ें:

    पहचान छुपाकर सरकारी अस्पताल में इलाज करा रहे थे मोदी के चाचा

    दो दिग्गज घरानों के सहारे पूर्वांचल के ब्राह्मणों को साधने में जुटीं प्रियंका गांधी!

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स

    Tags: Bengal, BJP, Elections 2019, Lok Sabha Election 2019, Mamata Bannerjee, Narendra modi, Pm narendra modi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर