लाइव टीवी

शहीद औरंगजेब के पिता की PM मोदी से अपील, शांति के लिए करें पाक से बातचीत

News18Hindi
Updated: August 21, 2018, 5:34 PM IST
शहीद औरंगजेब के पिता की PM मोदी से अपील, शांति के लिए करें पाक से बातचीत
शहीद औरंगजेब के पिता की PM मोदी से अपील, शांति के लिए करें पाक से बातचीत (तस्वीर- एएनआई)

शहीद जवान के पिता ने सिद्धु की पाकिस्तान यात्रा के बारे में कहा कि सिद्धु साहब पाकिस्तानी सेना के प्रमुख मिले. उन्हें हमसे भी मिलना चाहिए था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 21, 2018, 5:34 PM IST
  • Share this:
राष्ट्रीय राइफल्स के शहीद जवान औरंगजेब के पिता मोहम्मद हानिफ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भावुक अपील की है. उन्होंने प्रधानमंत्री से अनुरोध किया है वे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से मुलाकात करें. उन्होंने कहा कि दोनों देशों के बीच आपसी समझ बननी चाहिए जिससे शांति कायम रह सके और देश विकास कर सकें.

शहीद जवान के पिता ने सिद्धू की पाकिस्तान यात्रा के बारे में कहा कि सिद्धू साहब पाकिस्तानी सेना के प्रमुख से मिले. उन्हें हमसे भी मिलना चाहिए था. अगर इमरान साहब दोस्ती के लिए एक कदम आगे बढ़ाएं तो हम सौ कदम उनसे मिलने के लिए आगे बढ़ाएंगे.

गौरतलब है कि ईद की छुट्टी मनाने घर जा रहे औरंगजेब को आतंकवादियों ने पुलवामा से अगवा कर लिया था. बाद में गोलियों से छलनी जवान का शव पुलवामा जिले के गुस्सू इलाके में मिला. उनके सिर, चेहरे और गर्दन पर गोलियों के निशान मिले थे. औरंगजेब 4-जम्मू-कश्मीर लाइट इन्फेंटरी के शादीमार्ग (शोपियां) स्थित 44 राष्ट्रीय राइफल में तैनात थे.

यह भी पढ़ें-

इमरान ने सिद्धू को बताया 'शांति दूत', कहा- 'बदनाम करने वाले नहीं चाहते अमन'
मंदसौर में मासूम से रेप: अदालत ने दोनों दोषियों को सुनाई फांसी की सज़ा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2018, 4:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर