दूल्हे के साथ बदतमीजी करने वाले DM शैलेश यादव बोले, जो किया उस पर आज भी कायम

त्रिपुरा वेस्ट के डीएम शैलेश यादव. (तस्वीर-ani)

त्रिपुरा वेस्ट के डीएम शैलेश यादव. (तस्वीर-ani)

त्रिपुरा वेस्ट के CM शैलेश यादव (West Tripura DM Shailesh Kumar Yadav) ने कहा-मैंने जो कुछ किया, उस पर आज भी कायम हूं. ये मेरा कर्तव्य है कि कोरोना महामारी को फैलने से रोकूं. मैंने अपना बयान हाईलेवल कमेटी के सामने दर्ज करा दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2021, 10:16 PM IST
  • Share this:
अगरतला. एक शादी कार्यक्रम में अपने बर्ताव की वजह से चर्चा में आए त्रिपुरा वेस्ट के डीएम शैलेश यादव (West Tripura DM Shailesh Kumar Yadav) अब भी अपनी कार्रवाई को बिल्कुल सही मानते हैं. उन्होंने शुक्रवार को कहा-मैंने जो कुछ किया, उस पर आज भी कायम हूं. ये मेरा कर्तव्य है कि कोरोना महामारी को फैलने से रोकूं. मैंने अपना बयान हाईलेवल कमेटी के सामने दर्ज करा दिया है.

दरअसल डीएम पश्चिम शैलेश कुमार यादव ने बीते सोमवार देर रात अगरतला में दो मैरिज हॉलों पर छापा मारा और कोविड 19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के आरोप में कई लोगों को गिरफ्तार किया. मीडिया से बात करते हुए डीएम वेस्ट शैलेश कुमार यादव ने कहा कि Covid19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन एक अपराध है और किसी को भी नियमों का उल्लंघन करते हुए नहीं पाया जाएगा. उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. यह उन लोगों का स्वार्थ है कि 19 कोविड प्रोटोकॉल और नियमों को जानने के बावजूद वे इसका उल्लंघन कर रहे हैं. उन्होंने ड्यूटी पुलिस अधिकारियों को भी निलंबित कर दिया और अगले एक साल के लिए दोनों मैरिज हॉल को भी सील कर दिया है.

सोशल मीडिया आई तीखी प्रतिक्रिया तो सस्पेंड किए गए DM

लेकिन उनका ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हर तरफ आलोचना होने लगी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा. लोग कार्रवाई के दौरान डीएम के बर्ताव को लेकर नाराजगी व्यक्त करने लगे. डीएम की बदसलूकी का वीडियो वायरल होने के बाद अब उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है. इस मामले के तूल पकड़ने के बाद मुख्यमंत्री बिप्लब देब ने भी विस्तृत रिपोर्ट मांगी थी और अब उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज