सिर्फ 3 घंटे पहले सुषमा स्वराज ने किया था ट्वीट, 'मैं इस दिन को देखने का इंतजार कर रही थी'

अपने भावुक कर देने वाले आखिरी ट्वीट में सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) ने लिखा था, "प्रधानमंत्री जी - आपका हार्दिक अभिनन्दन. मैं अपने जीवन में इस दिन को देखने की प्रतीक्षा कर रही थी."

News18Hindi
Updated: August 7, 2019, 2:45 AM IST
सिर्फ 3 घंटे पहले सुषमा स्वराज ने किया था ट्वीट, 'मैं इस दिन को देखने का इंतजार कर रही थी'
पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का निधन हो गया है (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: August 7, 2019, 2:45 AM IST
पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का मंगलवार की रात हार्ट अटैक से निधन हो गया है. उन्हें गंभीर हालत में एम्स में भर्ती कराया गया था, जहां उनका निधन हुआ. सुषमा स्वराज की उम्र 67 साल थी. वे कुछ वक्त के लिए दिल्ली की मुख्यमंत्री भी रह चुकी थीं.

एनडीए के पहले कार्यकाल में प्रधानमंत्री मोदी की तरह ही उन्होंने भी अपने कार्यकाल के दौरान कई देशों की यात्रा की थी. उनके कार्यकाल में भारत ने पूरी दुनिया में अपने पहचान को और मजबूत किया. विदेशों में रह रहे भारतीयों को जैसे ही कोई समस्या होती थी, सुषमा स्वराज हमेशा मदद के लिए तैयार रहती थीं.

दिल के करीब था कश्मीर का मुद्दा
मोदी सरकार की तेज तर्रार मंत्री के तौर पर उन्होंने कई बार आतंकवाद के लिए पाकिस्तान को भी आड़े हाथों लिया था. कश्मीर का मामला उनके दिल के कितना करीब था, यह इसी बात से पता चलता है कि उन्होंने अपने आखिरी ट्वीट में भी इसी मामले को उठाया है.

अपने आखिरी ट्वीट में सुषमा स्वराज ने किया था पीएम मोदी का शुक्रिया
अपने भावुक कर देने वाले आखिरी ट्वीट में सुषमा स्वराज ने लिखा था, "प्रधानमंत्री जी - आपका हार्दिक अभिनन्दन. मैं अपने जीवन में इस दिन को देखने की प्रतीक्षा कर रही थी."

इसके अलावा उन्होंने अंग्रेजी में लिखा, "शुक्रिया प्रधानमंत्री जी. आपको बहुत-बहुत शुक्रिया, मैं अपने जीवन में इसी दिन को देखना चाहती थी."  इसे पढ़कर ऐसा लगता है जैसे उन्हें अपने जीवन के बारे में जानकारी रही हो. इस ट्वीट की अब लोगों के बीच चर्चा है.
Loading...

सुषमा स्वराज ने अपने आखिरी ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी का धन्यवाद किया था (ट्वीट का स्क्रीनग्रैब)


यह भी पढ़ें: पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का 67 साल की उम्र में निधन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 6, 2019, 11:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...