पायलट आशीष की पत्नी की आंखों के सामने रडार से गायब हो गया AN-32 विमान

भारतीय वायुसेना के लापता विमान एएन-32 का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है. सोमवार को इस विमान ने असम के जोरहाट से अरुणाचल प्रदेश के लिए दोपहर 12:30 बजे उड़ान भरी थी.

News18Hindi
Updated: June 6, 2019, 8:15 PM IST
पायलट आशीष की पत्नी की आंखों के सामने रडार से गायब हो गया AN-32 विमान
आशीष तंवर और उनकी पत्नी संध्या की शादी की तस्वीर
News18Hindi
Updated: June 6, 2019, 8:15 PM IST
भारतीय वायुसेना के लापता विमान एएन-32 का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है. सोमवार को इस विमान ने असम के जोरहाट से अरुणाचल प्रदेश के लिए दोपहर 12:30 बजे उड़ान भरी थी. उड़ान भरने के करीब आधे घंटे बाद ही इसका संपर्क टूट गया और करीब 1 बजे ये लापता हो गया.

इस विमान को ढूंढने के लिए भारतीय वायुसेना व्यापक स्तर पर तलाशी अभियान चला रही है. लेकिन अब तक विमान के बारे में किसी भी तरह की जानकारी नहीं मिली है.

इस विमान में 8 चालक दल और 5 यात्री सवार थे. लापता विमान AN-32 को हरियाणा के रहने वाले पायलट आशीष तंवर उड़ा रहे थे. आशीष की पत्नी संध्य भी वायुसेना में ही तैनात हैं और एयर ट्रैफिक कंट्रोल में काम करती हैं. पायलट आशीष ने पत्नी संध्या के साथ 18 मई को छुट्टी बिताकर ड्यूटी ज्वाइन की थी.

जिस समय विमान ने उड़ान भरी संध्या उस समय जोरहाट में ही ट्रैफिक कंट्रोल कर रही थीं. संध्या ने ही जोरहाट से AN-32 विमान का टेकऑफ कराया था. करीब एक बजे के करीब विमान रडार से गायब होने लगा तो संध्या उस मंज़र को अपनी आंखों से देख रही थीं.

बता दें आशीष की खोज-खबर नहीं मिलने से उनका परिवार शोक में डूबा हुआ है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. आशीष की मां ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जल्द से जल्द अपने बेटे को खोजने की गुहार लगाई है.

आशीष की मां का कहना है कि हमें ऐसा लगता है की विमान की अंतिम लोकेशन चीन बॉर्डर के पास देखी गई थी. सरोज ने आशंका जताई कि विमान चीन न पहुंच गया हो और वहां की सेना ने आशीष को अपने कब्जे में ले रखा हो.

AN 32 विमान के साथ लापता हुआ पायलट आशीष, मां ने पीएम मोदी से लगाई गुहार
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...