होम /न्यूज /राष्ट्र /IAS अतहर आमिर खान की दुल्हन ने हाथों में रचाई मेहंदी, शेयर किया खूबसूरत Video

IAS अतहर आमिर खान की दुल्हन ने हाथों में रचाई मेहंदी, शेयर किया खूबसूरत Video

आईएएस अतहर आमिर खान और महरीन काजी की शादी की तैयारियों का वीडियो वायरल हुआ है.

आईएएस अतहर आमिर खान और महरीन काजी की शादी की तैयारियों का वीडियो वायरल हुआ है.

Athar Aamir Khan- Mehreen Qazi Viral Video: IAS अतहर आमिर खान (IAS Athar Aamir Khan News) जल्द ही डॉ. महरीन काजी (Mehre ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

IAS अतहर आमिर खान और डॉ. महरीन काजी की शादी की तैयारियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
येलो लहंगे में खूबसूरत दिखीं होने वाली दुल्हन, कपल ने कैरी किया मैचिंग आउटफिट
सगाई के बाद से ही सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहा है यह कपल

नई दिल्ली. IAS टीना डाबी से अलग होने के बाद IAS अतहर आमिर खान अपने लाइफ की एक नई शुरुआत करने जा रहे हैं. अतहर जल्द डॉ. महरीन काजी से शादी के बंधन के बंध जाएंगे. सोशल मीडिया पर फेमस इस कपल के अब कुछ फोटो और वीडियो तेजी से वायरल रहे हैं. वहीं उनके वेडिंग की तैयारी का एक वीडियो भी अब सामने आया. वीडियो में होने वाली दुल्हन महरीन ने अपने हाथों में अतहर के नाम की मेहंदी रचाई हैं. अपने वेडिंग अटायर में कपल काफी खूबसूरत लग रहा है.

आपको बता दें कि पावर कपल ने जुलाई में सगाई की थी. इस दौरान उन्होंने अपने कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे. इसके बाद से ही दोनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहे. अब अपने होने वाली पत्नी महरीन काजी की फोटो शेयर करते हुए रोमांटिक अंदाज में IAS अतहर ने लिखा, ‘Always And Forever!’

पीले रंग के लहंगे में खूबसूरत दिखीं डॉ. महरीन
शेयर किए गए वेडिंग डॉ. महरीन ने पीले कलर का लहंगा कैरी किया है. इसके साथ ही उन्होंने अपने हाथों को आईएएस अतहर के नाम की महंदी भी रताई है. कपल ने मैचिंग आउट फिट के साथ डिजाइनर ज्वैलरी भी कैरी किया है. महरीन ने लाइट ग्री कलर का नेकलेस सेट पहना है.

https://www.instagram.com/reel/CjHoI1EA7aY/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

ये भी पढ़ें:  टीना डाबी से अलग होने के बाद अब अतहर आमिर भी कर रहे हैं दूसरी शादी, जानें कौन बनेगी दुल्हन

https://www.instagram.com/p/CjHm3M6vN4m/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

मालूम हो कि IAS अतहर आमिर खान की यह दूसरी शादी है. उसे पहले उन्होंने आईएएस टीना डाबी के साथ शादी की थी, लेकिन उनका यह रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया. इसके बाद आपसी सहमति से कपल ने अलग होने का फैसला किया था. इसके बाद टीन डाबी ने राजस्थान के ही आईएएस अधिकारि प्रदीप गवांडे को अपना जीवनसाथी चुना. अब आईएएस अतहर भी डॉ. महरीन काजी से शादी करने जा रहे हैं. फिलहाल आईएएस अतहर श्रीनगर म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन के कमिश्नर हैं.

Tags: IAS Athar Amir, IAS Tina Dabi, Tina Dabi Divorce

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें