अपना शहर चुनें

States

दिल्ली हिंसा: IB के कर्मचारी अंकित शर्मा के शरीर पर चाकू से हुए थे 12 वार, चोट के 51 निशान- पोस्टमार्टम रिपोर्ट

अंकित शर्मा का शव 26 फरवरी को चांदबाग में नाले से मिला था.
अंकित शर्मा का शव 26 फरवरी को चांदबाग में नाले से मिला था.

Delhi Violence : पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Postmortem Report) के मुताबिक अंकित शर्मा (Ankit Sharma) के शरीर पर 6 कट के निशान हैं जबकि 33 चोट के निशान हैं, जो बताते हैं कि उन्हें रॉड और डंडे से भी मारा गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 14, 2020, 9:43 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के उत्तर पूर्व इलाके में हुई हिंसा (Delhi Violence) के दौरान मारे गए इंटेलिजेंस ब्‍यूरो (Intelligence Bureau) के कर्मचारी अंकित शर्मा (Ankit Sharma) की पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Postmortem Report) में दिल दहला देने वाले खुलासे हुए हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक उनके शरीर पर चोट के कुल 51 निशान पाए गए हैं. इनमें चाकू से गोदे जाने के 12 निशान मिले हैं. अंकित शर्मा के पैर, छाती, थाई और पिछले हिस्से में गंभीर चोट के निशान मिले हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक अंकित शर्मा के शरीर पर चाकू से काफी गहरा वार किया गया. ये वार कई बार किया गया.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, अंकित शर्मा के शरीर पर 6 कट के निशान हैं, जबकि 33 चोट के निशान हैं, जो बताते हैं कि उन्हें रॉड और डंडे से भी मारा गया था. अंकित के सिर पर किसी भारी चीज से वार किया गया था. रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि अंकित के शरीर पर ज्यादातर रेड, पर्पल और ब्लू कलर के मार्क मिले हैं. ये निशाना ज्यादातर पैर, थाई और कंधे के पास हैं.


अकिंत शर्मा की हत्या का आरोप आम आदमी पार्टी के निष्कासित पार्षद ताहिर हुसैन पर लगा है. ताहिर हुसैन के खिलाफ हत्या, आगजनी और हिंसा फैलाने का मामला दर्ज किया गया है. दिल्ली पुलिस ने ताहिर हुसैन के चांदबाग में स्थित घर और खजूरी खास स्थित फैक्ट्री को सील कर दिया है.



गौरतलब है कि इंटेलिजेंस ब्‍यूरो के कर्मचारी अंकित शर्मा, उत्तर पूर्वी दिल्ली में अपने परिवार के साथ रहते थे. हिंसा के दौरान चाकू मारने और बेरहमी से पिटाई करने के बाद उनकी हत्या कर दी गई थी. अंकित शर्मा का शव 26 फरवरी को चांदबाग में नाले से मिला था.

इसे भी पढ़ें :- IB अफसर अंकित शर्मा हत्याकांड: गिरफ्तार आरोपी ने पूछताछ में बताया, किस बेरहमी से की गई हत्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज