रायन स्कूल को रखा जाए बंद, खुलने पर मिट सकते हैं सबूत: प्रद्युम्‍न के पिता

रायन इंटरनेशनल स्‍कूल गुरुग्राम में हुई प्रद्युम्‍न की मौत के बाद सोमवार को स्‍कूल खोला जाना है. ऐेसे में गुत्‍थी बनते जा रहे इस मामले पर प्रद्युम्‍न के पिता ने स्‍कूल न खोले जाने देने की मांग की है.


Updated: September 17, 2017, 9:13 PM IST
रायन स्कूल को रखा जाए बंद, खुलने पर मिट सकते हैं सबूत: प्रद्युम्‍न के पिता
मृतक प्रद्युम्न के पिता . (getty)

Updated: September 17, 2017, 9:13 PM IST
रायन इंटरनेशनल स्‍कूल गुरुग्राम में हुई प्रद्युम्‍न की मौत के बाद सोमवार को स्‍कूल खोला जाना है. ऐेसे में गुत्‍थी बनते जा रहे इस मामले पर प्रद्युम्‍न के पिता ने स्‍कूल न खोलने की मांग की है.

प्रद्युम्‍न के पिता का कहना है कि अगर सोमवार को स्‍कूल खुलता है तो इससे जांच प्रभावित हो सकती है. स्‍कूल में से सबूत मिटाए जा सकते हैं. जो इस मामले को और भी जटिल बना देगा.

बता दें कि रायन इंटरनेशनल को तीन महीनों के लिए टेकओवर कर लिया गया है. ऐसे में इस घटना के बाद पहली बार सोमवार को स्‍कूल खुलेगा और बच्‍चे स्‍कूल आएंगे.

Ryan International School (Photo : PTI)
Ryan International School (Photo : PTI)


सोमवार को ही प्रद्युम्‍न की मौत से जुड़े सभी मामलों में कोर्ट में सुनवाई होनी है. इसमें जमानत याचिकाएं भी शामिल हैं. लिहाजा जांच प्रभावित होने को लेकर संभावना व्‍यक्‍त की जा रही है.

प्रद्युम्‍न के पिता ने अभी स्‍कूल के बंद रहने की मांग की है. गौरतलब है कि प्रद्युम्‍न की हत्‍या की गुत्‍थी उलझती ही जा रही है. हर रोज कुछ नई जानकारी के साथ ही अभी तक दोषी सिद्ध नहीं हो सका है. वहीं हत्‍या की असली वजह के बारे में भी पता नहीं चल सका है.

रायन इंटरनेशनल में दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले प्रद्युम्‍न की गला काटकर हत्‍या की गई थी.
News18 Hindi पर Bihar Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Nation News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर