अपना शहर चुनें

States

Ahmedabad News: रहस्‍य बनी बिहार की कान्हानी की मौत, IIM-अहमदाबाद के हॉस्‍टल में मिला था शव

छात्रा का हॉस्‍टल में मिला था शव. (File pic)
छात्रा का हॉस्‍टल में मिला था शव. (File pic)

यह पता चला कि अकेलेपन के कारण लड़की परेशान थी. पुलिस ने मामले की जांच भी की और पता चला कि उसके माता-पिता कुछ समय से अवसाद से पीड़ित थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2021, 11:15 PM IST
  • Share this:
अहमदाबाद. शहर के इंडियन इंस्‍टीट्यूट फॉर मैनेंजमेंट यानी आईआईएम-अहमदाबाद कैंपस (IIM-Ahmedabad) में अपने एमबीए के दूसरे वर्ष में पढ़ने वाली बिहार की 25 वर्षीय लड़की राज कान्हानी का शव दो दिन पहले छात्रावास में उसके कमरे में फंदे पर लटकता मिला था. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच की, लेकिन आत्महत्या का कारण रहस्य बन गया क्योंकि पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. हालांकि, पुलिस ने मामले की जांच की और पाया कि लड़की ने अवसाद के कारण आत्महत्या कर ली थी.

पुलिस ने उसकी मौत के बाद लड़की के लैपटॉप और मोबाइल फोन की तलाशी ली, लेकिन कोई आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली. इसके अलावा, लड़की के कॉलेज के दोस्तों, प्रोफेसरों व अन्‍य लोगों से भी पूछताछ की गई, लेकिन कोई अन्य कारण नहीं पाया गया, लेकिन यह पता चला कि अकेलेपन के कारण लड़की परेशान थी. पुलिस ने मामले की जांच भी की और पता चला कि उसके माता-पिता कुछ समय से अवसाद से पीड़ित थे.





पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सोला सिविल अस्पताल भेज दिया. पुलिस छात्रा के हॉस्टल में रहने वाली अन्य छात्राओं से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने लड़की का मोबाइल जब्त कर लिया.

लेकिन मोबाइल ऑन करने के लिए पासवर्ड जानने के लिए साइबर क्राइम की मदद ली जा रही है. मोबाइल खुलने और कॉल डिटेल मिलने के बाद मौत का कारण पता चलने की संभावना संभव है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज