Home /News /nation /

पत्नी से बोला- नई नौकरी मिलने वाली है... फिर पड़ोसन संग भाग निकला शख्स, बंगाल का हैरान करने वाला मामला

पत्नी से बोला- नई नौकरी मिलने वाली है... फिर पड़ोसन संग भाग निकला शख्स, बंगाल का हैरान करने वाला मामला

महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.(फाइल फोटो)

महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.(फाइल फोटो)

Illicit Relation, West Bengal: महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस से कहा कि कुछ समय पहले उसका पति एक बैग में अपने जरूरी कागजात रख रहा था. इस पर उसने पति से पूछा कि वह ऐसा क्यों कर रहा है तो पति ने जवाब दिया कि उसको एक अच्छी नौकरी मिलने वाली है. महिला ने पति की बातों पर विश्वास कर लिया. कुछ देर बाद महिला ने देखा कि उसका पति दोपहर से गायब है.

अधिक पढ़ें ...

    हुगली: अवैध संबंधों (Illicit relations) को लेकर हमेशा ही हैरान और आश्चर्य करने खबरे सामने आती रहती हैं. ताजा मामला पश्चिम बंगाल के हुगली शहर से सामने आया है. यहां एक शख्स अपनी पत्नी से झूठ बोलकर पड़ोस में रहने वाली महिला को लेकर भाग गया. शख्स की पत्नी ने पुलिस के पास जाकर अपनी शिकायत दर्ज कराई है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पति को हर जगह तलाशा लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चला. कुछ देर बाद जब वह अपने पड़ोस में रहने वाली भाभी के घर घर तो मामले का खुलासा हुआ. पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है.

    जानकारी के अनुसार महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस से कहा कि कुछ समय पहले उसका पति एक बैग में अपने जरूरी कागजात रख रहा था. इस पर उसने पति से पूछा कि वह ऐसा क्यों कर रहा है तो पति ने जवाब दिया कि उसको एक अच्छी नौकरी मिलने वाली है. महिला ने पति की बातों पर विश्वास कर लिया. कुछ देर बाद महिला ने देखा कि उसका पति दोपहर से गायब है. काफी देर तक पति के वापस न आने पर उसने छानबीन शुरू की, लेकिन कहीं भी पति का पता नहीं चल सका.

    यह भी पढ़ें- पूर्व पत्नी से वीडियो कॉल कर रहा था प्रेमी, आगबबूला प्रेमिका ने कर दिया क़त्ल

    महिला ने पुलिस को बताया कि पति के वापस न आने पर वह पड़ोस में रहने वाली विधवा भाभी के घर पहुंची तो वहां पर उसे एक नोट मिला. नोट में लिखा हुआ था कि वह अपने नए जीवन की शुरुआत करने के लिए अपनी इच्छा से मनीष (महिला के पति का बदला हुआ नाम) के साथ भाग रही है. नोट में विधवा भाभी ने यह भी लिखा कि उसे अपने पति की पैतृक संपत्ति से कुछ नहीं चाहिए.

    जानकारी के अनुसार पड़ोस में रहने वाली महिला नेहा (बदला हुआ नाम) के पति का देहान्त दो वर्ष पहले हुआ था. इसके बाद नेहा और मनीष के बीच नजदीकियां बढ़ती गईं और दोनो एक दूसरे से प्यार करने लगे. मनीष अपनी पत्नी को धोखा देकर नेहा के साथ रोमांस करता रहा और अब वह झूठबोलकर नेहा को लकेर भाग निकला. पीड़ित महिला ने पुलिस से अपने पति को तलाशने की गुहार लगाई है. पुलिस ने शिकायत दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है.

    Tags: Crime News, West bengal news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर