अल्पेश ठाकोर ने कहा, प्रधानमंत्री और उनके नेतृत्व से प्रभावित होकर बीजेपी में हो रहा हूं शामिल

गुजरात विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस में शामिल होने वाले अल्पेश ठाकोर ने उन बातों को सिरे से खारिज किया कि वह बीजेपी से मोल-भाव कर रहे थे

News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 12:03 PM IST
News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 12:03 PM IST
ठाकोर सेना के अध्यक्ष अल्पेश ठाकोर कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं. इससे पहले उन्होंने न्यूज18 इंडिया से खास बातचीत की. अल्पेश ने कहा कि वो प्रधानमंत्री और उनके नेतृत्व से प्रभावित हुए है इसके चलते बीजेपी में शामिल होने जा रहे है. उन्होंने कहा, "मैं एक बड़े परिवार में शामिल होने जा रहा हूं. बाकी लोग मेरी चिंता न करें."

गुजरात विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस में शामिल होने वाले अल्पेश ठाकोर ने उन बातों को सिरे से खारिज किया कि वह बीजेपी से मोल-भाव कर रहे थे. उन्होंने कहा कि वह गरीब और पिछड़ों के लिए काम करने के लिए बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं, विपक्ष में रहकर यह मुमकिन नहीं था.

मंत्री पद मिलने के सवाल पर अल्पेश ठाकोर ने कहा कि पार्टी उन्हें जो भी जिम्मेदारी देगी वो उसे निभाएंगे.

राज्यसभा चुनाव में की थी क्रॉस वोटिंग

बीते दिनों गुजरात में दो राज्यसभा सीटों के मतदान में अल्पेश ने बीजेपी के प्रत्याशी के पक्ष में क्रॉस वोटिंग की थी. जिसके बाद से ही इस बात के कयास लगाए जा रहे थे वह जल्द ही पार्टी का साथ छोड़ सकते हैं. राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने के बाद अल्पेश ठाकोर ने पत्रकारों से करते हुए कहा था कि- 'मैंने राहुल गांधी पर विश्वास करके कांग्रेस ज्वाइन की थी लेकिन दुर्भाग्य की बात है कि उन्होंने हमारे लिए कुछ नहीं किया. हम बार-बार अपमानित होते रहे. इसलिए मैंने कांग्रेस के विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है.'



कांग्रेस पर लगाया था आरोप
Loading...

अल्पेश ठाकोर ने इस साल जनवरी में कहा था कि उनके समुदाय के लोग और समर्थक ठगा हुआ और उपेक्षित महसूस कर रहे हैं. बिना किसी का नाम लिए उन्होंने कहा था कि गुजरात में पार्टी मामलों की कमान कुछ कमजोर नेताओं के पास है. गौरतलब है कि काफी वक्त से अल्पेश के कांग्रेस से नाराज होने की खबरें सामने आ रहीं थी.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस को झटका, बीजेपी में शामिल होंगे अल्पेश ठाकोर और धवन सिंह झाला
First published: July 18, 2019, 7:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...