Assembly Banner 2021

उड़ती फ्लाइट में शख्स ने की इमरजेंसी गेट खोलने की कोशिश, लैंड होने तक इस तरह रोका

यरलाइन ने कहा, 'तुरंत महिला चालक दल ने सह-यात्रियों की मदद से यात्री को रोक दिया.'

यरलाइन ने कहा, 'तुरंत महिला चालक दल ने सह-यात्रियों की मदद से यात्री को रोक दिया.'

एयरलाइन के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, ‘‘27 मार्च को, स्पाइसजेट की उड़ान एसजी-2003 (दिल्ली-वाराणसी) में यात्रा कर रहे एक यात्री ने विमान के आपातकालीन दरवाजे को आक्रामक अवस्था में खोलने की कोशिश की.’’

  • Share this:
नई दिल्ली. स्पाइसजेट की दिल्ली-वाराणसी उड़ान में यात्रा कर रहे एक यात्री ने विमान के आपातकालीन दरवाजे को खोलने की कोशिश की लेकिन चालक दल के सदस्यों और सह-यात्रियों ने उसे ऐसा करने से रोक दिया. एयरलाइन ने रविवार को यह जानकारी दी. उसने बताया कि इसके बाद यात्री को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

एयरलाइन के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, ‘‘27 मार्च को, स्पाइसजेट की उड़ान एसजी-2003 (दिल्ली-वाराणसी) में यात्रा कर रहे एक यात्री ने विमान के आपातकालीन दरवाजे को आक्रामक अवस्था में खोलने की कोशिश की.’’ उन्होंने बताया कि यात्री को चालक दल के सदस्यों और सह-यात्रियों की मदद से काबू में किया गया.

वाराणसी में स्थानीय पुलिस के हवाले किया गया यात्री
इसके बाद चालक दल के सदस्यों ने तुरन्त कैप्टन को सूचना दी, जिन्होंने एटीसी (हवाई यातायात नियंत्रक) से प्राथमिकता के आधार पर लैंडिंग कराने का अनुरोध किया. प्रवक्ता ने कहा, ‘‘विमान सुरक्षित रूप से वाराणसी में उतर गया, जहां यात्री को सीआईएसएफ और स्पाइसजेट के सुरक्षाकर्मियों ने स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया.’’



बताया जाता है कि गौरव ने विमान के उड़ान भरने के साथ ही विमान में घूमना शुरू कर दिया और उसने अचानक निकास द्वार खोलने की कोशिश की. DGCA के नियमों के अनुसार ऐसे यात्रियों को एयरलाइन द्वारा ब्लैकलिस्ट किया जा सकता है.
(Disclaimer: यह खबर सीधे सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है. इसे News18Hindi टीम ने संपादित नहीं किया है.)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज