अपना शहर चुनें

States

आंध्र प्रदेशः बॉयफ्रेंड ने शादी से किया इनकार, गर्लफ्रेंड ने उठाया खतरनाक कदम

लड़की ने किसी और से प्रेम के शक में अपने साथी दोस्त की चाकू मार कर हत्या कर दी.  Andhra Pradesh, Godawari District, Malkapalli, Girlfriend Killed Boyfriend
लड़की ने किसी और से प्रेम के शक में अपने साथी दोस्त की चाकू मार कर हत्या कर दी. Andhra Pradesh, Godawari District, Malkapalli, Girlfriend Killed Boyfriend

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में गर्लफ्रेंड ने शादी से इनकार करने पर बॉयफ्रेंड को चाकू घोंपकर मारा. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 12, 2021, 6:34 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के पश्चिम गोदावरी ज़िले (Godawari District) के कपावरम गांव में सोमवार को एक भयावह घटना घटी. किसी और से प्रेम करने के शक में एक युवक को उसकी प्रेमिका ने जान से मार दिया. यह घटना पश्चिम गोदावरी ज़िले के भरमावरम और कपावरम गांवों के बीच हुई. स्थानीय पुलिस की सूचना के अनुसार, थल्लापुड़ी मंडल के मलकापल्ली की रहने वाली गरसिकुटी पावनि (22) का ताडेपल्लीगुडेम पाथर के निवासी अम्बाती करुणा ताताजि नायडू (25) के साथ पिछले दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. फिर भी, पावनि के बार बार अनुरोध करने के बावजूद ताताजिनायडू शादी करने से इनकार कर रहा था.

इस पृष्ठभूमि में, सोमवार दोपहर को ताताजिनायडू दोपहिया वाहन से पांगीडी आया और उससे मिलने के लिए पावनि मलकापल्ली से गई. वह दोनों गांव से आगे निकल गए और रात हो गई. मलकापल्ली वापस लौटते समय, दोपहिया के पीछे बैठी हुई पावनि ने अपने बैग से चाकू निकाला और ताताजि की पीठ में घोंप दिया. ताताजि के गिर जाने के बावजूद, पावनि ने उसकी गर्दन, सिर और पीठ पर प्रहार किये और ज्यादा खून बहने ताताजि की मौके पर ही मौत हो गई.

इसी बीच वहां से गुजरने वाले लोगों ने इस घटना को देखा और स्थानीय पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज