आंध्र प्रदेश: फिल्ममेकर के घर में चोरी करने का आरोप लगा तो युवक को बेरहमी से पीटा और सिर मुंडवाया

आंध्र प्रदेश: फिल्ममेकर के घर में चोरी करने का आरोप लगा तो  युवक को बेरहमी से पीटा और सिर मुंडवाया
सांकेतिक तस्वीर

Andhra Pradesh: कहा जा रहा है कि 20 साल ये युवक नायडू के घर पर हाउस हेल्प के तौर पर काम करते थे. युवक ने आरोप लगाया है कि नायडू घर पर उसे टॉर्चर किया करते थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 30, 2020, 3:06 PM IST
  • Share this:
हैदराबाद. फिल्म मेकर और तेलगू बिग बॉस में शामिल होने वाली नूतन नायडू (Telugu Bigg Boss participant Nutan Naidu) पर अपने नौकर को टॉर्चर करने का एक मामला सामना आया. इस मामले में नूतन सहित कुल सात लोगों को अब तक गिरफ्तार किया गया है. सीसीटीवी फुटजे के आधार पर इन सबको गिरफ्तार किया गया है. इस मामले को लेकर घर के नौकर और पीड़ित पी श्रीकांत ने पुलिस में शिकायत की थी.

क्या है पूरा मामला?
कहा जा रहा है कि 20 साल ये युवक नायडू के घर पर हाउस हेल्प के तौर पर काम करते थे. युवक ने आरोप लगाया है कि नायडू घर पर उसे टॉर्चर किया करते थे. उनका कहना है कि नायडू ने जबरन उसे पकड़ कर उसका सिर शेव कर दिया. इस काम में बाकी लोगों ने भी उसका साथ किया. घर में लगे सीसीटीवी की फुटेज में साफ-साफ दिख रहा है कि पीड़ित युवक जमीन पर बैठा है. 7 लोगों ने उसे चारों तरफ से घेर रखा है. वहां मौजूद लोग उसे डंडों और लोहे की रॉड से पीट रहे हैं. युवक महिला के पैरों में गिरकर माफी मांगता है. बांद में वहां मौजूद लोगों ने जबरन उसका सिर मुंडवा दिया.

आईफोन चुराने का आरोप
कहा जा रहा है कि पीड़ित युवक ने नूतन नायडू के घर पर फरवरी से 1 अगस्त, 2020 तक काम किया था. युवक पर प्रिया माधुरी का आईफोन चुराने का आरोप लगा. युवक ने आरोप से इंकार किया.पुलिस ने नूतन नायडू की पत्नी एन प्रिया माधुरी, टी इंदिरा रानी (26), हाउसकीपिंग सुपरवाइजर, वरलहु (35), सुपरवाइजर, एम रवि कुमार (26), एक नाई, एस बालागढ़धर (29), एम झांसी (19) और को गिरफ्तार किया. सीसीटीवी फुटेज में कथित तौर पर पता चला कि आरोपी ने श्रीकांत की पिटाई .
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज