असम: पाकिस्तानी झंडे की तरह दिख रही थी पतंग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

असम: पाकिस्तानी झंडे की तरह दिख रही थी पतंग, पुलिस ने किया गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर

Assam: पुलिस अधिकारी ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच चल रही है. उन्होंने कहा, 'पतंग का बैकग्राउंड काले रंग का था जिस पर लिखा था किंग्स ऑफ काइट्स

  • Share this:
डिब्रूगढ़. अमस की पुलिस (Assam Police) ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है, आरोप है कि उसके पास एक ऐसा पतंग (Kite) था जो पाकिस्तानी झंडे (Pakistani Flag) की तरह दिख रहा था. पुलिस के मुताबिक कुछ लोगों ने राजू कुरैशी नाम के इस शख्स के पास पतंग देखा जिस पर चांद और सितारे बने थे. ये पतंग बिल्कुल किसी पाकिस्तानी झंडे की तरह दिख रहा था. बाद इन लोगों ने राजू को पुलिस के हवाले कर दिया. ये पतंग कहां से खरीदी गई और उसे किसने दिया इस बारे में फिलहाल पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिली है.

क्या है पूरा मामला?
डिब्रूगढ़ के डीएसपी हिरण्य कुमार दोहतिया ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि कुरैशी एक मजदूर है. उन्होंने कहा, 'कुरैशी एक घर में बढ़ई का काम कर रहा था. उसी जगह एक पतंग गिरी. उस पतंग पर चांद और सितारे बने थे. लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसे पुलिस को हवाले कर दिया'. दोहतिया ने कहा कि पतंग मिलने के बाद राजू अपने बेटे को देने के लिए उसे अपने साथ ले जा रहा था.

ये भी पढ़ें:- COVID-19: देश में एक दिन में आए कोरोना के 61,408 नए मरीज, 836 की मौत
क्या था पतंग पर


पुलिस अधिकारी ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच चल रही है. उन्होंने कहा, 'पतंग का बैकग्राउंड काले रंग का था जिस पर लिखा था किंग्स ऑफ काइट्स (Kings of Kites). इस मुद्दे से कोई धार्मिक धारणा नहीं जुड़ी है. शुरुआती जांच के बाद, ये कहा जा सकता है कि इसका कोई सांप्रदायिक एंगल भी नहीं था. फिलहाल मामले की की जांच जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज