दिवाली सेल में स्नैपडील दे रहा सस्ते आइटम और 15 फीसदी कैशबैक

दिवाली स्टिकरों जैसे डेकोरेटिव आइटमों की रेंज 99 रुपये से शुरू हो रही है

भाषा
Updated: October 13, 2017, 10:06 PM IST
दिवाली सेल में स्नैपडील दे रहा सस्ते आइटम और 15 फीसदी कैशबैक
दिवाली स्टिकरों जैसे डेकोरेटिव आइटमों की रेंज 99 रुपये से शुरू हो रही है
भाषा
Updated: October 13, 2017, 10:06 PM IST
स्नैपडील की अनबॉक्स दिवाली सेल 13 से 16 अक्टूबर तक चलेगी और इसमें घरेलू उपयोग के उत्पादों की विस्तृत रेंज पेश की गई है. इसके तहत घर सजाने के लिए लाइट्स और दिवाली स्टिकरों जैसे डेकोरेटिव आइटमों की रेंज 99 रुपये से शुरू हो रही है. सिटी बैंक का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को 15 फीसदी कैशबैक (अधिकतम 2000 रुपये) का अतिरिक्त फायदा मिलेगा और एचएसबीसी क्रेडिट व डेबिट कार्डधारकों को चार दिवसीय सेल के दौरान 10 फीसदी छूट मिलेगा.

13 अक्टूबर को एचडीएफसी कार्ड यूजर्स अतिरिक्त 10 फीसदी इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं, जबकि 14 अक्टूबर को स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक के ग्राहक दैनिक उपभोग, घरेलू वस्तुओं और फूड आइटमों पर 10 फीसदी छूट का लाभ उठा सकते हैं. स्नैपडील के चीफ बिजनेस ऑफिसर विशाल चड्ढा ने बताया, "स्नैपडील अनबॉक्स दिवाली सेल में त्योहारी मौसम में शॉपिंग करने वालों के लिए जितना संभव हो उतना आसान बनाने पर पूरा ध्यान दिया गया है. अग्रणी ब्रांड्स के सबसे अधिक बिकने वाले उत्पादों से लेकर आकर्षक और किफायती त्योहारी कीमतों के साथ ही हमारे प्रतिभागी बैंकों की ओर से प्रतिस्पर्धी छूट मिलने तक स्नैपडील पर वह सब कुछ उपलब्ध है, जो आपको दिवाली मनाने के लिए चाहिए.

ये भी पढ़ेंः
स्नैपडील के लिए अब फ्लिपकार्ट ने दिया 90 करोड़ डॉलर का ऑफर

स्नैपडील ने फ्लिपकार्ट की 5,500 करोड़ रुपए की पेशकश को ठुकराया

News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Nation News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

Updated: June 16, 2018 10:34 AM ISTVIDEO: राजाजी टाइगर रिजर्व अगले 6 महीने के लिए बंद
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर