चाची ने गुस्से में 2 साल के भतीजे को अलमारी में कर दिया बंद, 6 घंटे बाद मिली लाश

चाची ने गुस्से में 2 साल के भतीजे को अलमारी में कर दिया बंद, 6 घंटे बाद मिली लाश
सांकेतिक तस्वीर

Murder: शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि बच्चे की मां से उनका झगड़ा हो गया था. घटना के बाद गांव में तनाव फैल गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 9, 2020, 11:40 AM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला पर आरोप है कि उसने अपने 2 साल के भतीजे को गुस्से में अलमारी में बंद कर दिया, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस की छानबीन के बाद 6 घंटे के बाद लाश मिली. शुरुआती जांच में पता चला कि महिला ने ऐसा इसलिए किया कि बच्चे की मां से उनका झगड़ा हो गया था. घटना के बाद गांव में तनाव फैल गया है.

क्या है पूरा मामला?
अंग्रेजी अखबार हिन्दुस्तान टाइम्स के मुताबिक पुलिस ने कहा कि दो महिलाएं ताजमीरा बीबी और शम्पा बीबी के बीच रिश्ते खराब हो गए थे. दोनों पारिवारिक मामलों को लेकर झगड़ते थे. गुरुवार को उनके बीच काफी ज्यादा कहासुनी हो गई. इसके अगले दिन यानी शुक्रवार की दोपहर शम्पा बीबी का बच्चा खेलते समय लापता हो गया. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा जांच में पता चला कि ताजमीरा बीबी की अलमारी में बच्चा बंद था, जहां उसकी मौत हो गई थी. पुलिस ने आरोपी ताजमीरा को गिरफ्तार कर लिया है.

गांव में तनाव
पुलिस के मुताबिक, ताजमीरा ने लड़के को थप्पड़ मारा था, क्योंकि वो उनके बेटे के साथ लड़ता था. जब थप्पड़ के बाद वो बेहोश हो गया तो उसने उसे अलमारी में बंद कर दिया. छानबीन के 6 घंटे के बाद लाश मिली. तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. मौत से गांव में तनाव फैल गया और स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए एक बड़ी संख्या में पुलिस दल को तैनात करना पड़ा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज