लाइव टीवी
Elec-widget

हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस: बिना ड्राइविंग लाइसेंस के ट्रक चला रहा था आरोपी, वारदात से 2 दिन पहले पुलिस को दिया था चकमा

News18Hindi
Updated: December 2, 2019, 8:59 AM IST
हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस: बिना ड्राइविंग लाइसेंस के ट्रक चला रहा था आरोपी, वारदात से 2 दिन पहले पुलिस को दिया था चकमा
हैदराबाद में आरोपी के खिलाफ प्रदर्शन करते लोग

हैदराबाद (Hyderabad) में वेटेनरी डॉक्‍टर गैंगेरप और हत्या के मामले (Vet Doctor Gang rape Murder Case) में कोर्ट ने चारों आरोपियों को 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2019, 8:59 AM IST
  • Share this:
हैदराबाद. महिला वेटनरी डॉक्टर (Veterinary Doctor) से गैंगरेप और मर्डर के मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. बताया जा रहा है कि घटना से करीब 66 घंटे पहले मुख्य आरोपी मोहम्मद अली उर्फ आरिफ को पुलिस ने बिना लाइसेंस के ट्रक चलाते हुए पकड़ा था, लेकिन पुलिस अधिकारियों को चकमा देकर वो ट्रक के साथ फरार हो गया. अब उसकी गिरफ्तारी के बाद पता चला है कि वो पिछले दो साल से बिना लाइसेंस के ही ट्रक चला रहा था.

पुलिस को ऐसे दिया चकमा
अंग्रेजी अखबार द टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, 24 नवंबर को अली ने कर्नाटक के गंगावटी इलाके में ट्रक पर ईंट लोड किया. ये ईंट उसे हैदराबाद में पहुंचाना था. रास्ते में अली ने घटना के दो और आरोपी नवीन और चेन्ना केशावुलु को भी बुला लिया. इन सबने पास की झाड़ी में कुछ लोहे के रोड छिपा रखे थे. इन सबने इसे ट्रक पर लोड किया. फिर ये हैदराबाद की तरफ चल पड़े.

रिपोर्ट के मुताबिक, 25 तारीख को सुबह करीब 4 बजे महबूबनगर में रीजनल ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी के अधिकारियों ने ट्रक की चेकिंग की. पता चला कि उसके पास सारे कागजात थे, लेकिन ड्राइविंग लाइसेंस नहीं था. इस बीच अली ने गाड़ी खराब होने का बहाना किया और फिर वो अचानक ही फरार हो गया.

चंद्रशेखर राव बोले जल्द मिलेगा न्याय
इस बीच घटना के चार दिन बाद राज्य के मुख्यमंत्री केसीआर ने पहली प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इस मामले में जल्द से जल्द न्याय के लिए फास्ट ट्रेक कोर्ट बनाने की घोषणा की. के चंद्रशेखर राव ने इस मामले में पहली बार प्रतिक्रिया देते हुए सभी जिम्मेदार अधिकारियों को निर्देश दिए कि इस मामले की जांच तेजी से की जाए. मुख्यमंत्री केसीआर ने कहा, 'दोषियो को जल्द से जल्द पकड़कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी. सीएम ने इस मामले के लिए फास्ट ट्रेक कोर्ट के गठन के निर्देश भी दिए.

Loading...

ये भी पढ़ें: हैदराबाद गैंगरेप हत्‍या: 4 दिन बाद KCR ने कहा- फास्ट ट्रेक कोर्ट में चलेगा केस

पुणे: ड्रेनेज लाइन के लिए खोदे गड्ढे में 5 लोग फंसे, 3 को निकाला, एक की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 8:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com