कानपुर: फ्लैट में फांसी पर लटकी मिली दो युवतियां, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

कानपुर: फ्लैट में फांसी पर लटकी मिली दो युवतियां, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस
कारखाने में कई राज्यों के 44 मजदूर छिपकर कार्य कर रहे थे. (प्रतीकात्मक फोटो)

एसपी वेस्ट डॉ. अनिल कुमार का कहना है कि फिलहाल दोनों की शिनाख्त करायी जा रही है. पोस्टमार्टम (Postmortem) के बाद ही कहा जा सकता है कि इनकी हत्या (Murder) की गयी या फिर इन्होंने आत्महत्या (suicide) की.

  • Share this:
कानपुर. उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) शहर के पनकी थाना क्षेत्र में एक अपार्टमेंट के फ्लैट के अंदर दो युवतियों के शव बरामद हुए हैं. फांसी के फंदे से दो युवतियों के लटके होने से हड़कंप मच गया. सूचना पर स्थानीय पुलिस के साथ एफएसएल और डॉग स्क्वॉयड की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेने के बाद फ्लैट को सील कर दिया है. दोनों ही युवतियों की पहचान नहीं हो सकी है. यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि दोनों ने फांसी लगाई है या उनकी हत्या की गई है.

अब तक दोनों युवतियों की पहचान नहीं
पूछताछ में सामने आया कि दोनों युवतियां बीते 12 मार्च को फ्लैट में रहने आई थीं. वो क्या काम करती थीं, यह किसी को नहीं पता है. तकरीबन एक सप्ताह से उन्हें किसी ने नही देखा था. पुलिस युवतियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है. बता दें कि बुधवार सुबह फ्लैट से तेज बदबू आ रही थी. जिसके बाद आस-पड़ोस के लोगों ने खोज-खबर के बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पनकी थाना पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा तोड़ा. जिसके बाद अंदर का नजारा देख कर सभी हैरान रह गए.

दुपट्टे से लटके थे दोनों शव
दो युवतियों की लाश छज्जे के सहारे दुपट्टे से लटकी हुई थी. उनके शरीर से बदबू आ रही थी और लाशें काफी खराब हालत में थी. इसके चलते अंदेशा जताया जा रहा है कि दोनों की मौत कई दिन पहले हुई है. पुलिस को मौके से टैब और मोबाइल बरामद हुए है. वहीं एक युवती का आधार कार्ड भी मिला है. जिस पर उसका नाम रिंकी शुक्ला और बर्रा इलाके का पता दर्ज है. पुलिस दोनों की शिनाख्त का प्रयास कर रही है. एसपी वेस्ट डॉ. अनिल कुमार का कहना है कि फिलहाल दोनों की शिनाख्त करायी जा रही है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कहा जा सकता है कि इनकी हत्या की गयी या फिर इन्होंने आत्महत्या की.



ये भी पढ़ें:

लखनऊ: केजीएमयू में भर्ती कोरोना पॉजिटिव 64 वर्षीय बुजुर्ग का निधन

मुरादाबाद: कोरोना संदिग्ध को लेने गई टीम पर पथराव, डॉक्टर और 3 पुलिसकर्मी घायल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज