होम /न्यूज /राष्ट्र /हो रही थी जन्मदिन की पार्टी, तभी पत्नी ने दी पर्दाफाश करने की धमकी... फिर पति ने दुपट्टे से गला घोंट दिया

हो रही थी जन्मदिन की पार्टी, तभी पत्नी ने दी पर्दाफाश करने की धमकी... फिर पति ने दुपट्टे से गला घोंट दिया

पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

श्वेता को लगता था कि उसके सात जन्मों का साथी उससे बहुत प्यार करता है. मगर उसे क्या पता था कि जिसने उसके साथ सात फेरे लि ...अधिक पढ़ें

बेंगलुरु. कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले के नेलामंगला इलाके में एक युवक ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी. वारदात के एक दिन बाद पुलिस ने आरोपी पति चौदेश उर्फ सतीश को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक, 35 साल का सतीश नेलामंगला के पास चुंचगुप्पे चित्रदुर्ग का रहने वाला है और वह एक निजी फर्म में कैशियर की नौकरी करता है, जबकि उसकी पत्नी श्वेता गृहिणी थीं. दोनों की शादी 8 साल पहले हुई थी. श्वेता को शक था कि उसके पति का लंबे समय से अफेयर चल रहा है.

पुलिस के अनुसार, श्वेता ने मंगलवार को एक केक का ऑर्डर दिया था और हत्या से पहले सतीश का जन्मदिन घर पर मनाया था. श्वेता ने अपने वॉट्सऐप पर जन्मदिन की तस्वीरें भी स्टेटस के तौर पर शेयर की थीं. प्रारंभिक जांच में पता चला कि सतीश और श्वेता की शादी आठ साल पहले हुई थी और उनके दो बेटे हैं. श्वेता को इस बात की भनक लग गई थी कि सतीश का उसके एक रिश्तेदार के साथ चार साल से अधिक समय से अफेयर चल रहा था, लेकिन वह लोक लाज के चलते चुप थी.

श्वेता ने तोड़ी चुप्पी
जन्मदिन की तस्वीरों को देखकर श्वेता के कुछ रिश्तेदारों ने जब सतीश के संबंध को लेकर सवाल किए तो मंगलवार रात उसने अपनी चुप्पी तोड़ी और सतीश से सवाल पूछे. इस बात पर दोनों में जमकर झगड़ा हुआ.

दुपट्टे से घोंट दिया गला
पुलिस का कहना है कि बुधवार को जब श्वेता ने सतीश के अफेयर का पर्दाफाश करने की धमकी दी तो उसने श्वेता को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया और फिर अपनी पत्नी के दुपट्टे से ही उसका गला घोंट दिया.

गुनाह छिपाने की कोशिश
श्वेता को मारने के बाद सतीश ने अपने काले गुनाह को छिपाने की कोशिश की. वह श्वेता की डेड बॉडी को लेकर अस्पताल पहुंचा और डॉक्टरों से कहा कि वह गिर गई थी. मगर पुलिस ने जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गया और अपने गुनाह को कबूल कर लिया.

Tags: Crime News, Karnataka News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें