लाइव टीवी
Elec-widget

हेमा मालिनी ने लोकसभा में उठाया बंदरों का मुद्दा, चिराग पासवान बोले- सरकार उठाए कदम

भाषा
Updated: November 21, 2019, 9:19 PM IST
हेमा मालिनी ने लोकसभा में उठाया बंदरों का मुद्दा, चिराग पासवान बोले- सरकार उठाए कदम
हेमा मालिनी ने लोकसभा के शून्यकाल के दौरान बंदरों के आतंक का मुद्दा उठाया

लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) के चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने कहा कि लुटियन जोन (Lutyen's Zone) में भी बंदरों का आतंक है और सरकार को इस पर ध्यान देना चाहिए.

  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janta Party) की सांसद हेमा मालिनी (MP Hema Malini) ने मथुरा (Mathura) एवं वृंदावन (Vrindavan) में ‘बंदरों के आतंक’ का मुद्दा गुरुवार को लोकसभा (Loksabha) में उठाया और कहा कि इस समस्या से लोगों को राहत देने के लिए ‘मंकी सफारी’ (Monkey Safari) बनाई जानी चाहिए. शून्यकाल (Zero Hour) के दौरान सदन में जब हेमा मालिनी ने यह मुद्दा उठाया तो कई सदस्यों ने उनकी बात का समर्थन किया और देश के कई हिस्सों में बंदरों से लोगों को परेशान होने की बात कही.

हमले में गई कई लोगों की जान
हेमा ने कहा कि तीर्थस्थलों पर बंदरों के आतंक से लोगों को बहुत परेशानी हो रही है. बंदर का नाम लेने से बहुत सारे लोगों को मजाक लगेगा, लेकिन यह बहुत गंभीर मुद्दा है. उन्होंने कहा कि मथुरा और वृंदावन में रहने वाले लोग बहुत परेशान हैं. बंदर लोगों पर हमले कर रहे हैं. कुछ लोगों की जान भी चली गई है.

हेमा ने कहा कि सरकार को इस समस्या का समाधान करना चाहिए. कोई ‘मंकी सफारी’ बनानी चाहिए ताकि लोग भी सुरक्षित रहें और बंदर भी सुरक्षित रहें.

लुटियन ज़ोन में भी बंदरों का आतंक
उनकी बात का समर्थन करते हुए लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) के चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने कहा कि लुटियन जोन (Lutyen's Zone) में भी बंदरों का आतंक है और सरकार को इस पर ध्यान देना चाहिए.

सदन में तृणमूल कांग्रेस (Trinmool Congress) के नेता सुदीप बंदोपाध्याय ने हेमा मालिनी की बात का समर्थन करते हुए कहा कि वृंदावन में एक बंदर द्वारा अपना चश्मा ले जाने की घटना का उल्लेख किया और कहा कि सरकार को इस समस्या का समाधान करना चाहिए.
Loading...

ये भी पढ़ें-
सांसद ने खुद को बताया 'खम्भे' का शिकार, तो लोकसभा अध्‍यक्ष ने दिया ये जवाब

प्रदूषण पर चर्चा: BJP सांसद की चिंता- फिल्मों में हवा पर गाने कैसे बनेंगे!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मथुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 9:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...