अपना शहर चुनें

States

COVID 19: केंद्रीय मंत्री आठवले ने साधुओं के साथ लगाए 'कोरोना जाओ' के नारे, वीडियो हुआ वायरल

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले का साधुओं के साथ नारे लगाते हुए एक वीडियो वायरस हो रहा है (फाइल फोटो)
केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले का साधुओं के साथ नारे लगाते हुए एक वीडियो वायरस हो रहा है (फाइल फोटो)

यह वीडियो 20 फरवरी को 'गेटवे ऑफ इंडिया' (Gateway of India) पर हुई एक प्रार्थना सभा (Prayer Session) का है. इस प्रार्थना सभा को चीन में फैल रहे कोरोना वायरस (Corona Virus) को रोकने के लिए आयोजित किया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2020, 5:21 PM IST
  • Share this:
मुंबई. केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले (Union Minister Ramdas Athawale) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मुंबई में चीनी वाणिज्यदूत तांग गुकाई (Chinese Consul General in Mumbai Tang Guocai) और बौद्ध भिक्षुओं को 'गो कोरोना, गो कोरोना' (Go Corona, Go Corona- कोरोना जाओ, कोरोना जाओ) के नारे लगाते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो एक प्रार्थना सभा के दौरान का है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

कहा जा रहा है कि यह वीडियो 20 फरवरी का है. जब गेटवे ऑफ इंडिया (Gateway of India) पर कोरोना वायरस (Corona Virus) को लेकर एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया था. इस प्रार्थना सभा (Prayer Session) को चीन में फैल रहे कोरोना वायरस को रोकने के लिए आयोजित किया गया था.


कोरोना से अब तक 3000 से ज्यादा मौतें, लाखों लोग हुए वायरस से संक्रमित
COVID-19 नाम के नए कोरोना वायरस, जिसका पहला मामला चीन के वुहान शहर (Wuhan City) से दिसंबर, 2019 में सामने आया था, यह वायरस अब तक भारत सहित दुनिया के तमाम देशों में फैल चुका है. साथ ही इस वायरस से अब तक करीब 3000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. साथ ही लाखों लोग वायरस से संक्रमित हुए हैं. इतना ही नहीं बल्कि दुनिया भर के बाजारों (World Markets) के कई करोड़ डॉलर इस वायरस के प्रभाव के चलते डूब चुके हैं.



कर्नाटक में 3 लोगों में संक्रमण की पुष्टि के बाद कोरोना पीड़ितों की संख्या हुई 44
कर्नाटक (Karnataka) में कोरोना वायरस (CoronaVirus) के तीन नए मामलों की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही राज्य में कोविड-19 (COVID-19) से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर चार हो गई है. राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलु (B. Shriramulu) ने बताया कि, 'अभी तक चार लोगों में कोविड-19 की पुष्टि हुई है. मरीजों और उनके परिवार के सदस्यों को अलग रखा गया है.'

इससे पहले देश में कोरोना वायरस के पांच नए मामले सामने आने के बाद सोमवार को संक्रमित लोगों की कुल संख्या 44 हो गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) के अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली, पंजाब, उत्तर प्रदेश, जम्मू तथा केरल से एक-एक नया मामला सामने आया है. उन्होंने बताया कि देश में कोरोना वायरस से अब तक किसी की भी मौत की खबर नहीं है.

यह भी पढ़ें: कर्नाटक के तीन लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि, देश भर में 44 बीमार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज