अपना शहर चुनें

States

पंजाब: पत्नी को गोली मारने के बाद खुद भी दे दी जान, बेटा पहले ही कर चुका है सुसाइड

इस माह में डिप्रेशन में आकर सुसाइड करने का यह तीसरा मामला है.
इस माह में डिप्रेशन में आकर सुसाइड करने का यह तीसरा मामला है.

Punjab Update: संदीप ने सुबह करीब साढ़े छह बजे उस वक्त अपनी पत्नी को गोली मार दी (Shot his Wife) जब वह घर के कामकाज में व्यस्त थी. इसके बाद उसने अपनी कनपटी पर खुद को भी गोली मार दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 1:53 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) में डिप्रेशन (Depression) में आकर अपने परिवार को खत्म करने के बाद खुद भी सुसाइड (Suicide) करने के मामलों में वृद्धि होती जा रही है. शहर के कस्बा चौक में बुधवार सुबह एक शख्स ने अपनी पत्नी को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. इस शख्स की मौके पर ही मौत हो गई, उसकी पत्नी को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां वो मौत से जंग लड़ रही है. बताया जा रहा है कि इस दंपति के इकलौते बेटे ने भी कुछ माह पहले खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया था. जिसे के बाद दोनों पति-पत्नी डिप्रेशन के शिकार थे. इस माह में डिप्रेशन में आकर सुसाइड करने का यह तीसरा मामला है.

ऐसे दिया घटना को अंजाम
पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक संदीप सिंह कस्बा चौक पर अमरजीत फोटो स्टूडियो का मालिक था. संदीप ने सुबह करीब साढ़े छह बजे उस वक्त अपनी पत्नी को गोली मार दी जब वह घर के कामकाज में व्यस्त थी. इसके बाद उसने अपनी कनपटी पर खुद को भी गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर पड़ोस के लोग जब घर पहुंचे तो संदीप का शव घर के आंगन में पड़ा था और पत्नी घर के अंदर फर्श पर खून से लथपथ पड़ी थी.


यह भी पढ़ें: पंजाब: कर्ज में डूबे फाइनेंसर ने बच्ची और पत्नी को मारी गोली, फिर खुद भी कर लिया सुसाइड



सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल तजिंदर कौर को अस्पताल में भर्ती करवाया. थाना मेहता के एसएचओ मनजिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने संदीप के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. उनके निकट रिश्तेदारों को इस घटना की जानकारी दी है.

गौरतलब है कि पंजाब के अमृतसर जिले के गुरु तेग बहादुर नगर में 1 फरवरी को एक फाइनेंसर ने अपनी पत्नी और 4 वर्षीय की बच्चे को गोली मारने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली. आत्महत्या का कारण घरेलू झगड़ा बताया गया था. इस घटना के बाद बिजली के एक ठेकेदार ने अपने दो बच्चों व पत्नी को गोली मारने के बाद खुद भी सुसाइड कर लिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज