हैदराबाद: एक महिला ने लगाया 139 लोगों पर बलात्कार करने का आरोप, केस दर्ज

हैदराबाद:  एक महिला ने लगाया 139 लोगों पर बलात्कार करने का आरोप, केस दर्ज
पुंजागुट्टा पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द कड़ी कार्रवाी की जाएगी. (सांकेतिक तस्वीर)

Rape Case: महिला की शिकायत के मुताबिक 139 लोगों ने पिछले कुछ सालों में उसका अलग-अलग स्थान पर यौन शोषण किया और धमकी दी

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 22, 2020, 9:19 AM IST
  • Share this:
हैदराबाद. एक महिला ने आरोप लगाया है कि पिछले कुछ सालों में 139 लोगों ने उसका बलात्कार (Rape) किया. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि इस शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. महिला का शादी के सालभर बाद 2010 में तलाक हो गया था. उसने शिकायत में कहा कि उसके पूर्व पति के कुछ रिश्तेदारों ने भी उसका यौन उत्पीड़न किया. महिला को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया है.

आरोपियों से डर गई थी महिला
पुंजागुट्टा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है. महिला की शिकायत के मुताबिक 139 लोगों ने पिछले कुछ सालों में उसका अलग-अलग स्थान पर यौन शोषण किया और धमकी दी. वह आरोपियों के डर के कारण पुलिस में इतने समय तक शिकायत दर्ज नहीं करा पाई. उन्होंने आरोप लगाया कि शादी के तीसरे महीने के बाद से पति के चचेरे भाई और रिश्तेदारों ने उनका रेप करना शुरू कर दिया.

महिला को धमकी
पुंजागुट्टा पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द कड़ी कार्रवाी की जाएगी. पुलिस के अधिकारी का कहना है कि महिला को जाति के नाम पर भी गालियां दी गई. इसके अलावा रेप करते हुए उनका वीडियो भी बनाया गया. इसके बाद आरोपी महिला के साथ ब्लैकमेल करने लगा. उनसे कहा गया कि अगर वो इसके बारे में किसी को बताती है तो फिर सोशल मीडिया पर उनके फोटो और वीडियो को अपलोड कर दिया जाएगा.



ये भी पढ़ें:- अगले 24 घंटों में कई राज्यों में हो सकती है मूसलाधार बारिश, जारी हुआ अलर्ट

मामला दर्ज
पुलिस ने धारा 376 92), 509, 354, 354(a), 354(b), 354(c) के तहत मामला दर्ज कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक एनजीओ की मदद से इस केस में मामला दर्ज हो पाया है. पुलिस का ये भी कहना है कि इस महिला का कई बार गैंग रेप भी हुआ. फिलहाल केस दर्ज होने के बाद पूरे मामले की जांच की जा रही है.(भाषा इनपुट के साथ)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज