Assembly Banner 2021

अनुराग कश्यप, विकास बहल और तापसी पन्नू के घर और दफ्तरों पर आयकर विभाग का छापा

आयकर विभाग ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap), विकास बहल (Vikas Bahl) और अभिनेत्री तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) के घर 
और दफ्तर पर छापा मारा है.

आयकर विभाग ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap), विकास बहल (Vikas Bahl) और अभिनेत्री तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) के घर और दफ्तर पर छापा मारा है.

आयकर विभाग ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap), विकास बहल (Vikas Bahl) और अभिनेत्री तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) के घर और दफ्तर पर छापा मारा है.

  • Share this:
नई दिल्ली. आयकर विभाग ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap), विकास बहल (Vikas Bahl) और अभिनेत्री तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) के घर पर छापा मारा है. मिली जानकारी के अनुसार यह छापेमारी फैंटम फिल्म्स से संबंधित है. आयकर विभाग की ओर से की जा रही छापेमारी मुंबई में कई जगहों पर की जा रही है.

CNN-News18 संवाददाता आशीष महर्षि ने बताया कि इन लोगों के खिलाफ कथित तौर पर बड़े पैमाने पर आयकर की चोरी का आरोप है. इन लोगों के मुंबई और इसके बाहर स्थित घर और दफ्तरों पर छापेमारी हो रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अभी इस छापेमारी के क्रम में और भी बड़े नाम सामने आ सकते हैं.

22 अन्य स्थानों पर छापेमारी की कार्रवाई
News18 India संवाददाता, आनंद तिवारी के मुताबिक केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड (CBDT) के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि फैंटम फिल्म्स के ठिकानों पर भी छापेमारी की कार्रवाई की गई है. इसके साथ ही आयकर विभाग ने एक बयान में कहा कि मुंबई में फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप और अभिनेता तापसी पन्नू की संपत्तियों पर आयकर छापे मारे गए हैं.
एक सूत्र ने जानकारी दी कि एजेंसी की टीमें मुंबई और 22 अन्य स्थानों पर फैंटम फिल्म्स के परिसर सहित कई स्थानों पर छापेमारी की कार्रवाई कर रहे हैं.



विस्तृत खबर के लिए बने रहें News18 हिन्दी के साथ...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज