Assembly Banner 2021

दूसरे दिन भी आयकर विभाग ने की तापसी-अनुराग के ठिकानों पर छापेमारी, खंगाले दस्तावेज

आयकर विभाग ने बुधवार को अनुराग कश्यप समेत कुछ फिल्मकारों और एक्ट्रेस तापसी पन्नू के परिसरों पर छापे मारे.

आयकर विभाग ने बुधवार को अनुराग कश्यप समेत कुछ फिल्मकारों और एक्ट्रेस तापसी पन्नू के परिसरों पर छापे मारे.

आयकर विभाग के अधिकारियों ने गुरुवार को भी तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप का बयान दर्ज किया. पुणे के वेस्टइन होटल में ये बयान दर्ज किया जा रहा है. आयकर विभाग द्वारा सभी के फोन ले लिए गए हैं, पूछताछ के दौरान क्रू-मेंबर और अन्य स्टाफ भी मौजूद हैं.

  • Share this:
मुंबई. मुंबई में बॉलीवुड स्टार तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घर और दफ्तर में दूसरे दिन भी इनकम टैक्स की छापेमारी जारी रही. आज IT अफसरों ने अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू का बयान दर्ज किया. इसके अलावा आयकर विभाग ने कुछ लॉकर्स पर पाबंदी लगा दी है. मधु मंटेना की कंपनी क्वान मैनेजमेंट और तापसी को मैनेज करनी वाली कंपनी KRI के दफ्तरों में भी इनकम टैक्स की छापेमारी जारी रही.

आयकर विभाग के अधिकारियों ने गुरुवार को भी तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप का बयान दर्ज किया. पुणे के वेस्टइन होटल में ये बयान दर्ज किया जा रहा है. आयकर विभाग द्वारा सभी के फोन ले लिए गए हैं, पूछताछ के दौरान क्रू-मेंबर और अन्य स्टाफ भी मौजूद हैं. फैंटम फिल्म कंपनी पर टैक्स चोरी करने के आरोप में इनकम टैक्स विभाग पिछले दो दिनों से मुंबई और पुणे में 22 जगहों पर छापेमारी कर रहा है.

एग्रीमेंट और कॉन्ट्रैक्ट्स खंगाल रहे हैं आईटी अधिकारी
क्वान टैलेंट एजेंसी में पिछले दो दिनों से चल रही रेड के दौरान यहां पहुंचे आयकर अधिकारी क्वान और सेलेब्रिटीज़ के बीच हुए एग्रीमेंट्स/ कॉन्ट्रैक्टस को खंगाल रहे हैं. क्वान ने इन कॉन्ट्रैक्टस में कितना कमीशन कमाया है उस पर भी आयकर विभाग की नज़र है. इस अमाउंट से फैंटम फ़िल्मस की अकाउंट बुक से मैच कराया जाएगा और पता किया जाएगा कि फैंटम ने फिल्मस्टार्स को पे करने की जो जानकारी दी है वो सही है या नहीं.
यह भी पढ़ें: बंगाल चुनाव में नहीं उतरेगी शिवसेना, TMC को समर्थन दे ममता बनर्जी को बताया 'असली शेरनी'



पिछले महीने कई लोगों को भेजा गया था नोटिस
क्वान एक टैलेंट मैनजमेंट एजेंसी है जो प्रोडक्शन हाउसेस से फिल्मस्टार का करार कराती है. क्वान के मालिक मधु मंटेना हैं. मंटेना फैंटम में पार्टनर थे और बाद में अनुराग कश्यप, विकास बहल और विक्रमादित्य मोटवाने के शेयर भी मधु मंटेना ने खरीद लिये थे. सूत्रों के मुताबिक, आयकर विभाग ने जिन लोगों पर रेड डाली है उनको पिछले महीने अपना पक्ष रखने के लिए नोटिस भेजा था. ज्यादातर लोगों ने यह कहकर अपना पल्ला झाड़ लिया था कि फैंटम फिल्म्स 2018 में बंद हो गई थी.

3 मार्च को हो गई थी 30 ठिकानों पर छापेमारी
आईटी विभाग ने बुधवार को मुंबई और पुणे में 30 ठिकानों पर ये छापेमारी की थी. कंपनियों के अकाउंट फ्रीज कर दिए गये हैं. तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घरों का कोना-कोना खंगाला जा रहा है. साथ ही लैपटॉप और फोन को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेज दिया गया है.

Youtube Video


स्वरा भास्कर ने दिया तापसी के समर्थन में किया ट्वीट
स्वरा भास्कर ने इस मामले में पर ट्वीट करते हुए दोनों सितारों की तारीफ करते हुए इन्हें वॉरियर बताया है. स्वरा ने ये ट्वीट अनुराग और तापसी को हिम्मत देने के लिए किया है. स्वरा ने तापसी के लिए ट्वीट करते हुए लिखा, ‘तापसी की सराहना के लिए यह ट्वीट, जो साहस और दृढ़ विश्वास वाली एक अद्भुत लड़की है. इनके जैसे लोग अब कम देखने को मिलते हैं. मजबूती के साथ खड़ी रहो वॉरियर.” अपने इस ट्वीट के बाद स्वरा भास्कर ने अनुराग कश्यप के लिए भी सराहना करते हुए ट्वीट किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज