होम /न्यूज /राष्ट्र /IND vs SA: शम्सी की जगह आए एंगिडी बन गए भारत के लिए सबसे बड़ा खतरा, ढाया कहर

IND vs SA: शम्सी की जगह आए एंगिडी बन गए भारत के लिए सबसे बड़ा खतरा, ढाया कहर

लुंगी एनगिडी टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा खतरा बन गए. (AP)

लुंगी एनगिडी टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा खतरा बन गए. (AP)

IND vs SA T20 World Cup: पर्थ के मैदान पर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप के तीसरे मुकाबले में टॉस ज ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

अफ्रीकी गेंदबाज लुंगी एंगिडी भारतीय बल्लेबाजों के लिए सबसे बड़ा खतरा बन गए
ऐन मौके पर तबरेज शम्सी की जगह टीम में आए एंगिडी बल्लेबाजों पर कहर बन गए
उन्होंने कप्तान रोहित, राहुल, विराट कोहली और हार्दिक पंड्या का विकेट चटकाया

नई दिल्ली. टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया ग्रुप 2 का तीसरा मैच दक्षिण अफ्रीका के साथ खेल रही है. पर्थ के मैदान पर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी और उनके इस फैसले को दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाजों ने पूरी तरह से गलत साबित कर दिया. क्योंकि अफ्रीकी गेंदबाज लुंगी एंगिडी भारतीय बल्लेबाजों के लिए सबसे बड़ा खतरा बन गए. ऐन मौके पर तबरेज शम्सी की जगह टीम में शामिल किए गए एंगिडी भारतीय बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे. उन्होंने कप्तान रोहित, केएल राहुल, विराट कोहली और हार्दिक पंड्या का विकेट चटकाकर टीम इंडिया को बैकफुट पर ला दिया.

अक्षर पटेल की जगह टीम में लाए गए दीपक हुड्डा बिना खाता खोले नॉर्खिया का शिकार बने. जैसी उम्मीद की जा रही थी, वैसा हुआ और सुपर 12 के इस मुकाबले में टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका से कड़ी टक्कर मिल रही है. पर्थ की तेज पिच पर अफ्रीकी गेंदबाजों को काफी फायदा मिला और कगिसो रबाडा, लुंगी एंगिडी और एनरिक नॉर्किया की तिकड़ी ने भारतीय टीम को बल्लेबाजों को टिकने ही नहीं दिया. टीम इंडिया पांच टॉप बल्लेबाज 8 ओवर में पवेलियन लौट चुके थे. आखिर सूर्यकुमार यादव के संकटमोचन बने हैं और स्कोर को आगे ले जा रहे हैं.

Ind vs SA T20i World Cup 2022 Playing XI: दीपक हुडा को मिला मौका, ऐसी है दोनों टीमों की प्लेइंग-11

IND vs SA: राहुल को और कितने मौके, लगातार तीसरे मैच में ओपनिंग जोड़ी फ्लाॅप, पंत प्रैक्टिस ही कर रहे

सूर्यकुमार यादव ने एक बार फिर टीम इंडिया को संभाला
सूर्यकुमार यादव और दिनेश कार्तिक की जोड़ी ने टीम इंडिया को संभाल लिया है. सूर्या ने 30 गेंदों का सामना कर 50 रन बनाकर खेल रहे हैं. कार्तिक भी उनका साथ दे रहे हैं. देखना है कि वह टीम इंडिया का स्कोर कितने आगे ले जा पाते हैं. सूर्या का ये 9वां टी 20 अर्धशतक है, इस साल उन्होंने एक से बढ़कर एक पारियां खेली हैं, लेकिन उनकी ये पारी खास है.

Tags: Hardik Pandya, India vs South Africa, KL Rahul, Rohit sharma, T20 World Cup, T20 World Cup 2022, Team india, Virat Kohli

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें