भारत-चीन विवाद: केंद्र पर हमलावर हुए कमल हासन, कहा- PM मोदी से सवाल पूछना राष्ट्र विरोधी नहीं

भारत-चीन विवाद: केंद्र पर हमलावर हुए कमल हासन, कहा- PM मोदी से सवाल पूछना राष्ट्र विरोधी नहीं
भारत-चीन विवाद पर मक्कल निधि मैयम प्रमुख कमल हासन ने केंद्र सरकार को घेरा.

मक्कल निधि मैयम प्रमुख कमल हासन (Kamal Haasan) ने पीएम मोदी (PM Modi) की ओर से चीन विवाद पर बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में प्रधानमंत्री की टिप्पणियों पर सवाल उठाने वालों की आलोचना के लिए केंद्र सरकार की खिंचाई की.

  • Share this:
नई दिल्ली. अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन (Kamal Haasan) ने पूर्वी लद्दाख (East Ladakh) के गलवान घाटी (Galwan Valley) में भारत और चीन की सेनाओं के बीच हुई हिंसक झड़प को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है. कमल हासन ने कहा है कि केंद्र सरकार लोगों के साथ भावनात्मक रूप से खिलवाड़ न करे. हासन ने पीएम मोदी की ओर से चीन विवाद पर बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में प्रधानमंत्री की टिप्पणियों पर सवाल उठाने वालों की आलोचना के लिए केंद्र सरकार की खिंचाई की.

मक्कल निधि मैयम प्रमुख कमल हासन ने कहा देश की सुरक्षा को लेकर प्रधानमंत्री मोदी से सवाल पूछना राष्ट्र विरोधी नहीं है. उन्होंने कहा कि हम तब तक सवाल करते रहेंगे जब तक हमें पता नहीं चल जाता कि गलवान घाटी में उस दिन क्या हुआ था. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने सर्वदलीय बैठक में जो बयान दिया है वह सेना और विदेश मंत्रालय के बयान ​से बिल्कुल अलग है, ऐसे में संदेह पैदा होता है. गौरतलब है कि सर्वदलीय बैठक के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था, लद्दाख में भारत की सीमा में न तो कोई घुसा हुआ है और न ही हमारी कोई चौकी किसी दूसरे के कब्जे में है.

कमल हासन ने कहा कि मैं मानता हूं कि देश की सुरक्षा को देखते हुए कुछ सूचनाओं को गोपनीय रखा जा सकता है लेकिन सरकार का यह दायित्व है ​कि इस तरह के संवेदनशील मामलों के बारे में देश को सही जानकारी दे.



इसे भी पढ़ें :- गलवान में झड़प के बाद चीन के कर्नल को बंधक बना लाई थी भारतीय सेना- सूत्र
सर्वदलीय बैठक के बाद से विपक्ष केंद्र पर और हुआ हमलावर
गौरतलब हे कि सर्वदलीय बैठक के बाद विपक्ष केंद्र सरकार पर हमलावर हो गई है. विपक्ष का कहना है कि सरकार LAC पर अभी भी स्थिति स्पष्ट करने को तैयार नहीं है. देश को अभी तक ये नहीं पता चल सका है 15-16 जून की रात पूर्वी लद्दाख के गलवान घाटी पर आखिर दोनों देशों की सेनाओं के साथ क्या हुआ,जिसके कारण भारतीय सैनिकों पर क्रूर हमला हुआ.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज