लोगर में आतंकी हमले पर भारत ने कहा, हम अफगानिस्तान के साथ खड़े हैं; मारे गए थे 21 लोग

(सांकेतिक तस्वीर)

(सांकेतिक तस्वीर)

India Condemn Logar Terrorist Attack: विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची ने कहा कि भारत दृढ़ता से आतंकी पनाहगाहों को खत्म करने का आह्वान करता है जहां से ऐसे हमले होते हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. भारत ने अफगानिस्तान के लोगर प्रांत में हुए आतंकी हमले की बुधवार को कड़ी निंदा की जिसमें 21 लोग मारे गए और 100 से अधिक लोग घायल हो गए थे. विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची ने अपने बयान में कहा, 'इस दुख की घड़ी में भारत पीड़ित परिवारों और अफगानिस्तान के लोगों के साथ दृढ़ता से खड़ा है.'


उन्होंने कहा कि भारत ने अफगानिस्तान के लोगर प्रांत में हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा की. रमजान के महीने में हुए इस हमले में 21 लोग मारे गए और 100 से अधिक लोग घायल हुए थे. विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा कि हम अफगानिस्तान में टिकाऊ शांति के लिए स्थाई एवं समग्र संघर्षविराम की त्वरित जरूरत पर बल देते हैं.


Youtube Video

बागची ने कहा कि भारत दृढ़ता से आतंकी पनाहगाहों को खत्म करने का आह्वान करता है जहां से ऐसे हमले होते हैं. उन्होंने कहा कि भारत, अफगानिस्तान के लोगों के साथ खड़ा है और आतंकवादियों के खिलाफ सतत रूप से लड़ाई जारी रखने के लिए अफगानिस्तान के बहादुर सुरक्षा बलों के साहस को सलाम करता है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज