श्रीलंका में भारतीय उच्चायुक्त गोपाल बागले ने की रामसेतु पर पूजा, देखें तस्वीरें

उन्होंने शिवरात्रि पूजा में भाग लिया और श्रीलंका और भारत के लोगों की भलाई के लिए प्रार्थना की.

उन्होंने शिवरात्रि पूजा में भाग लिया और श्रीलंका और भारत के लोगों की भलाई के लिए प्रार्थना की.

भारतीय उच्चायोग ने ट्वीट कर कहा, भारतीय उच्चायुक्त गोपाल बागले ने रामसेतु पर प्रार्थना की, जो भारत और श्रीलंका को सदियों से जोड़े हुए है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 11, 2021, 9:41 PM IST
  • Share this:
कोलंबो/नई दिल्ली. श्रीलंका में भारत के उच्चायुक्त (Indian High Commissioner to Sri Lanka) गोपाल बागले (Gopal Baglay) ने महाशिवरात्रि के खास मौके पर रामसेतु पर पूजा की. बता दें कि हाल के दिनों भारत और श्रीलंका के रिश्तों में गर्माहट आई है.

गोपाल बागले की पूजा के बाद भारतीय उच्चायोग ने ट्वीट किया, भारतीय उच्चायुक्त गोपाल बागले ने रामसेतु पर प्रार्थना की, जो भारत और श्रीलंका को सदियों से जोड़े हुए है. उन्होंने भारत और श्रीलंका के लोगों के बीच मजबूत संबंधों की बहाली को लेकर प्रार्थना की. उन्होंने इस लिंक और ऐतिहासिक ढांचे के सदियों पुराने रोल को याद किया.

थिरुकितेश्वरम मंदिर में पहुंचकर लिया आशीर्वाद

एक अन्य ट्वीट में उच्चायोग ने कहा, उच्चायुक्त ने उत्तरी प्रांत में स्थित थिरुकितेश्वरम मंदिर में पहुंचकर आशीर्वाद लिया. उन्होंने शिवरात्रि पूजा में भाग लिया और श्रीलंका और भारत के लोगों की भलाई के लिए प्रार्थना की. भारत सरकार ने मंदिर में मरम्मत के कार्य के लिए परियोजना की शुरुआत की थी.


उल्लेखनीय है कि भारत कई देशों में महत्वपूर्ण धार्मिक स्थलों की मरम्मत करवा रहा है. भारत अपने पड़ोसी देशों से रिश्तों को मजबूत करने के लिए प्रतिबद्ध है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज