लाइव टीवी

Air Strike: JDU-BJP ने पीएम मोदी के निर्णय की सराहना की, RJD ने वायुसेना को किया सलाम

News18 Bihar
Updated: February 27, 2019, 12:40 PM IST
Air Strike: JDU-BJP ने पीएम मोदी के निर्णय की सराहना की, RJD ने वायुसेना को किया सलाम
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ट नारायण सिंह ने भी कहा कि जिस दृढ़ता से पीएम मोदी ने निर्णय लिया है आज देश का हर वर्ग और सम्प्रदाय उनके साथ खड़ा है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 27, 2019, 12:40 PM IST
  • Share this:
पुलवामा आतंकवादी घटना का बदला देश की वायुसेना ने ले लिया है. हर तरफ से सेना को शाबासी मिल रही है. साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के '56 इंच के सीने' की चर्चा भी शुरू हो गई है. बीजेपी के साथ उसकी सहयोगी जेडीयू भी पीएम मोदी के गुणगान में लग गई है. हालांकि विरोधी दल इसका क्रेडिट सेना को दे रहे हैं.

मंगलवार 26 फरवरी अब देश के इतिहास में हमेशा के लिए अंकित हो गया. वायु सेना ने बहादुरी का परिचय देते हुए पाकिस्तान की सीमा में घुसकर हमला बोला और कई आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया. हर तरफ सेना के शौर्य की चर्चा हो रही है. इसके साथ ही पीएम मोदी के निर्णय की भी खूब सराहना हो रही है. बीजेपी कोटे से बिहार में मंत्री विनोद सिंह कहते हैं कि आज देश देख रहा है कि 56 इंच का सिना किसे कहते हैं.

ये भी पढ़ें- Surgical Strike 2.0 का CM नीतीश ने किया समर्थन, बोले- ऐसी कार्रवाई से खत्म होगा आतंकवाद

वहीं जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ट नारायण सिंह ने भी प्रधानमंत्री के साहसिक फैसले की सराहना की है और उनके नेतृत्व का गुणगान कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जिस दृढ़ता से पीएम मोदी ने निर्णय लिया है आज देश का हर वर्ग और सम्प्रदाय उनके साथ खड़ा है. प्रधानमंत्री ने जिस तरह से देश को आश्वस्त किया था इस कदम से उसका मूर्त रूप दिख रहा है.

ये भी पढ़ें- Surgical Strike 2.0: श्राद्ध से एक दिन पहले मिली खुशखबरी, शहीद की मां बोली- काश ये पहले होता

हालांकि जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने वायुसेना को तो बधाई दी, लेकिन पीएम मोदी को क्रेडिट देने से बचते दिखे. वहीं आरजेडी नेता विजय प्रकाश ने एयरफोर्स को बधाई दी है. ठीक उसी तरह जैसे राहुल गांधी, तेजस्वी यादव और अखिलेश यादव ने वायु सेना की सराहना की है.

बहरहाल पाकिस्तान पर हुए कारवाई से पूरा देश उत्साहित है और इसके लिए जितना क्रेडिट वायुसेना को दिया जा रहा है उतना ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भी दिया जा रहा है. मौका चुनावी है, सो विरोधी भी इस बात को बखूबी समझ रहे हैं कि कही इसका फायदा बीजेपी ना उठा ले जाए.
Loading...

रिपोर्ट- आनंद अमृतराज

ये भी पढ़ें-  रात के अंधेरे में घर में घुसे अपराधी, पहले राजद नेता को मारी फिर बहन की कर दी हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2019, 3:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...