Home /News /nation /

बीवियां एकजुट हों और तीन तलाक देकर अपने शौहर को निकाल दें: तारिक फतह

बीवियां एकजुट हों और तीन तलाक देकर अपने शौहर को निकाल दें: तारिक फतह

Photo: Getty Images

Photo: Getty Images

चर्चित लेखक और सामाजिक कार्यकर्ता तारिक फतह का कहना है कि कश्मीर मुद्दे पर भारत को अब पाकिस्तान से कोई बातचीत नहीं करनी चाहिए

    वाराणसी। चर्चित लेखक और सामाजिक कार्यकर्ता तारिक फतह का कहना है कि कश्मीर मुद्दे पर भारत को अब पाकिस्तान से कोई बातचीत नहीं करनी चाहिए और पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद खत्म करने के लिए उसे दुनिया से अलग-थलग करना होगा।

    पाकिस्तानी मूल के कनाडाई नागरिक तारिक ने बीएचयू के के.एन. उड़ुप्पा सभागार में राजनीति विज्ञान विभाग की ओर से आयोजित संगोष्ठी ‘भारत और दक्षिण एशिया: समस्या तथा समाधान’ में कहा कि विश्व बिरादरी से पाकिस्तान को अलग-थलग करने के लिए उसे संयुक्त राष्ट्र की सदस्यता के साथ साथ सुरक्षा परिषद से भी हटाना होगा। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान के व्यापारी तय कर लें कि वो पाकिस्तान से कोई कूटनीतिक रिश्ता नहीं रखेंगे तो उसके होश ठिकाने आ जाएंगे।

    संगोष्ठी के बाद संवाददाताओं से संक्षिप्त बातचीत में तारिक ने तीन तलाक मामले में कहा कि कुरान के अलावा जो कुछ भी लिखा है, वह मौलानाओं का लिखा है। 90 फीसदी शरीयत मौलानाओं का लिखा हुआ है। जब अल्लाह ने कुरान लिखकर कह दिया कि यह मुकम्मल हो गया तो मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड वालों ने कौन सी हदीस लिख दी। आज उन्होंने कुरान से मोटी किताब लिख दी है। आज वक्त ये आ गया है कि बीवियां एकजुट हों और तीन तलाक देकर अपने शौहर को निकाल दें।

    Tags: India, Pakistan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर