PoK का मौसम बताने से पाकिस्तान की बड़ी टेंशन, सोशल मीडिया पर लोग ले रहे मजे

कोरोना काल में बढ़ रही पाक की चिंता
कोरोना काल में बढ़ रही पाक की चिंता

भारत सरकार ने दूरदर्शन और कुछ चैनलों से पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) के मौसम का हाल दिखाने को कहा था. भारत सरकार के इस कदम से पीओके को लेकर पाकिस्तान (Pakistan) का खौफ और बढ़ गया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. भारत के मौसम विभाग ने हाल ही में टीवी चैनल पर पाक के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) के गिलगित-बाल्टिस्तान (Gilgit-Baltistan) के मौसम का हाल बताया. जिससे पाकिस्तान की टेंशन और बढ़ गई है. देश में शनिवार देर रात तक ट्विटर पर पीओके से जुड़े हैशटैग ट्रेंड करते रहे. मौसम का हाल देखते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर कमेंट करने शुरू कर दिए.

एक यूजर ने ट्वीटर पर पोस्ट कर लिखा, बधाई हो, डीडी न्यूज में गिलगित बाल्टिस्तान, मुजफ्फराबाद और पीओके के क्षेत्रों में इसकी दैनिक मौसम पूर्वानुमान रिपोर्ट शामिल है.





बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, 'हिंद का पलड़ा भारी है, जिहादियों ने बाज़ी हारी है. अब POK की बारी है, अभी तो केवल मौसम बताया है ..
Lockdown खुल जाने दो बाक़ी पुरि तय्यारी है, और ए पीरजादा ..आतंकियों से तेरी यारी है.



एक यूजर ने तो लिखा, कश्मीर में कुछ बड़ा नहीं बल्कि कश्मीर ही बड़ा होने वाला है.



कुछ समय पहले हुए गुट निरपेक्ष (NAM) देशों के सम्मेलन में प्रधानमंत्री मोदी ने आतंकवाद का जिक्र किया था और पाकिस्तान का नाम लिए बिना कहा कि कुछ लोग आतंक का जानलेवा वायरस, फर्जी खबरें और फर्जी वीडियो फैलाने में लगे हैं.

ये भी पढ़ें : पाकिस्‍तान के पुलिसकर्मियों में फैला बिना लक्षणों वाले कोरोना का संक्रमण
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज