अर्धशतक जड़ने के बाद ईशान किशन नहीं उठा रहे थे बैट, उसके बाद कोहली ने जो किया वो जीत लेगा दिल

ईशान किशन ने कहा कि उन्‍हें अर्धशतक पूरा होने के बारे में नहीं पता था (फोटो-एएफपी)

ईशान किशन (ishan kishan) ने कहा कि जब वह बल्‍लेबाजी कर रहे थे तो उन्‍हें पता ही नहीं चला कि उन्‍होंने अर्धशतक जड़ दिया,

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. इंग्‍लैंड के खिलाफ धमाकेदार डेब्‍यू करने वाले ईशान किशन (Ishan Kishan) ने खुलासा किया कि अर्धशतक जड़ने के बाद दूसरे छोर पर उस समय मौजूद कप्‍तान विराट कोहली ने उन्‍हें काफी कुछ सीखने को मिला. ईशान ने इंग्‍लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 32 गेंदों पर 56 रन बनाए, जिसमें उन्‍होंने 5 चौके और 4 छक्‍के लगाए. भारत की दूसरे मैच में सात विकेट से जीत के बाद ईशान ने चहल टीवी से बात करते हुए कहा कि जब वह बल्‍लेबाजी कर रहे थे तो उन्‍हें पता ही नहीं चला कि उन्‍होंने अर्धशतक जड़ दिया, लेकिन विराट भाई विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा कि शानदार पारी, तब मुझे पता चला कि मैंने अर्धशतक जड़ दिया है.

    युजवेंद्र चहल के पूछने पर कि अर्धशतक जड़ने के कुछ देर बाद तक उन्‍होंने बल्‍ला क्‍यों नहीं उठाया तो इस पर ईशान किशन ने खुलासा किया वह पचासा जड़ने के बाद मुश्किल से ही बल्‍ला उठाते हुए हैं, लेकिन विराट भाई ने मुझे स्‍टेडियम के हर हिस्‍से में बल्‍ले को उठाने के लिए कहा. उन्‍होंने  कहा कि चारों तरफ घूमकर बल्‍ला दिखाओ. सबको बल्‍ला दिखाओ , पहला मैच है तुम्‍हारा. इसके बाद ही मैंने बल्‍ला उठाया.




    यह भी पढ़ें : 

    मैच से पहले ईशान  किशन से रोहित शर्मा ने की थी IPL की बात, फिर युवा खिलाड़ी ने मचाया कोहराम

    ईशान किशन के डेब्यू से पहले गर्लफ्रेंड अदिति हुंदिया ने चेहरे पर क्यों लगाया खून? जानिए वजह

    मैच के बाद प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में ईशान किशन ने कहा कि मेरे लिए यह गर्व की बात थी, क्योंकि मैंने उन्हें और मैदान पर उनके खेल को टीवी पर ही देखा है. दूसरे छोर से इसे अनुभव करना बिल्कुल अलग था. उनकी ऊर्जा और मैदान पर मौजूदगी सीखने लायक है. मैं उनसे बहुत कुछ सीखने की कोशिश करूंगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.