Home /News /nation /

Tamil Nadu Helicopter Crash: घटनास्थल से अब तक 11 शव बरामद, युद्ध स्तर पर चल रहा राहत व बचाव कार्य

Tamil Nadu Helicopter Crash: घटनास्थल से अब तक 11 शव बरामद, युद्ध स्तर पर चल रहा राहत व बचाव कार्य

1600

1600

Tamil Nadu Helicopter Crash: भारतीय वायुसेना का एक हेलीकॉप्टर बुधवार को तमिलनाडु के कुन्नूर के पास दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद 4 लोगों का शव मिला है. दुर्घटनाग्रस्त हेलीकॉप्टर में प्रमुख रक्षा अध्यक्ष (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत सवार थे.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. भारतीय वायुसेना (Indian Airforce) का एक हेलीकॉप्टर बुधवार को तमिलनाडु के कुन्नूर के पास दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद 11 लोगों का शव मिला है. दुर्घटनाग्रस्त हेलीकॉप्टर में प्रमुख रक्षा अध्यक्ष (CDS) जनरल बिपिन रावत (CDS Bipin Rawat) सवार थे. आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि एमआई-17वी5 हेलीकॉप्टर में सवार सभी घायलों को दुर्घटनास्थल से निकाल लिया गया है. सीडीएस रावत वेलिंगटन में डिफेंस स्टाफ कॉलेज जा रहे थे. जनरल रावत की हालत के बारे में तत्काल कोई जानकारी नहीं है. वायुसेना ने कहा कि हादसे की जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

    वहीं हादसे के बाद  दिल्ली में CDS बिपिन रावत के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. उधर तमिलनाडु में सेना के हेलिकॉप्टर के क्रैश होने की घटना पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह संसद में बयान देंगे. साथ ही यह भी जानकारी आ रही है कि रक्षामंत्री कोयंबटूर भी जाएंगे. भारतीय वायुसेना का एक हेलीकॉप्टर बुधवार को तमिलनाडु के कुन्नूर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस हेलीकॉप्टर में प्रमुख रक्षा अध्यक्ष (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत सवार थे.

    आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि एमआई-17वी5 हेलीकॉप्टर में सवार सभी घायलों को दुर्घटनास्थल से निकाल लिया गया है. सीडीएस रावत वेलिंगटन में डिफेंस स्टाफ कॉलेज जा रहे थे. वायुसेना ने कहा कि हादसे की जांच के आदेश दे दिए गए हैं. भाषा के मुताबिक दुर्घटना स्थल से चार शव बरामद हुए हैं और तीन घायलों को बचाया गया है.

    Tags: Cds bipin rawat, Indian army, Tamil nadu

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर