भारत ने झुठलाया पाक का दावा, 5 सैनिकों के शहीद होने की खबर झूठी

पाकिस्तान (Pakistan) ने ट्वीट करके दावा किया कि भारत (India) की तरफ से सीजफायर (Ceasefire) का उल्लंघन किया गया, जिसमें उसके तीन सैनिक मारे गए हैं और उसने पांच भारतीय सैनिकों को मार गिराया है.

News18Hindi
Updated: August 16, 2019, 6:02 AM IST
भारत ने झुठलाया पाक का दावा, 5 सैनिकों के शहीद होने की खबर झूठी
भारत ने पाकिस्तान द्वारा पांच सैनिकों को मारने के दावे को खारिज कर दिया है. (सांकेतिक तस्वीर)
News18Hindi
Updated: August 16, 2019, 6:02 AM IST
भारतीय सेना (Indian Army) ने पाकिस्तान (Pakistan) के उस दावे को सिरे से खारिज कर दिया है, जिसमें कहा गया था कि सीजफायर (Ceasefire) उल्लंघन के मामले में उसने भारत के पांच जवानों को मार गिराया है. भारतीय सेना ने पाकिस्तान (Pakistan) के इस दावे को गलत बताया है. उधर पाकिस्तान ने खुद ही स्वीकार किया है की भारतीय कार्रवाई में उसके तीन जवान मारे गए हैं.

स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) की सुबह पाकिस्तान ने ट्वीट करके दावा किया कि भारत की तरफ से सीज फायर का उल्लंघन किया गया, जिसमें उसके तीन सैनिक मारे गए हैं. वहीं पाकिस्तानी सैनिकों ने पांच भारतीय सैनिकों को मार गिराया है और कई को घायल किया है.



हालांकि भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना के इस दावे को सिरे से नकार दिया है.



बता दें कि पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन करते हुए कृष्णा घाटी सेक्टर में सुबह सात बजे से फायरिंग शुरू कर दी. भारतीय सेना ने भी इसका मुंहतोड़ जवाब दिया. पाकिस्तान की ओर से शाम साढ़े सात बजे फायरिंग बंद की गई.

ये भी पढ़ें: कश्मीर पर PAK पीएम इमरान खान की बौखलाहट, ब्लैक की ट्विटर की डीपी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2019, 5:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...