भारतीय सेना ने तबाह की पाकिस्तान की 4 चौकियां, मार गिराए 3 जवान

News18Hindi
Updated: September 3, 2019, 11:15 AM IST
भारतीय सेना ने तबाह की पाकिस्तान की 4 चौकियां, मार गिराए 3 जवान
पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन

भारतीय सेना (Indian Army) ने पाकिस्तान (Pakistan) की चार चौकियां तबाह कर दी हैं. साथ ही पाकिस्तान के तीन जवानों को भी मार गिराया है. इस दौरान पाकिस्तान के दो जवान भी जख्मी हुए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2019, 11:15 AM IST
  • Share this:
कश्मीर: भारतीय सेना (Indian Army) ने नियंत्रण रेखा (LoC) पर पाकिस्तान (Pakistan) के सीज़फायर (Ceasefire violation) तोड़ने का मुंहतोड़ जवाब दिया है. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुंछ सेक्टर में सीमापार से गोलीबारी का जवाब देते हुए भारतीय सेना ने पाकिस्तान की चार चौकियां तबाह कर दी हैं. साथ ही पाकिस्तान के तीन जवानों को भी मार गिराया है. इस दौरान पाकिस्तान के दो जवान भी जख्मी हुए हैं.

पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है. बीते दिनों पाकिस्तानी रेंजर्स ने पूंछ में केजी सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया था. इसके अलावा उरी और राजौरी में भी पाकिस्तान की ओर से सीजफायर तोड़ा गया था. भारतीय सेना ने इसका मुंहतोड़ जवाब देते हुए तीन पाकिस्तानी जवानों को मार गिराया था.

मसूद के ग्लोबल टेररिस्ट घोषित होने से बौखलाया पाक, सीमा पर किया सीजफायर उल्लंघन

बता दें कि मोदी सरकार ने 5 अगस्त को जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 को हटा लिया है, जिसके बाद पाकिस्तान की बौखलाहट जारी है. खुफिया एजेंसियों ने भी कश्मीर में आतंकी गतिविधियों के बढ़ने की आशंका जाहिर की है. लिहाजा सरकार ने यहां कई तरह के प्रतिबंध लगाए गए हैं. एक महीने से कुछ इलाकों को छोड़कर इंटरनेट, ब्रॉडबैंड सर्विस और मोबाइल कनेक्टिविटी बंद है.


Loading...



पुंछ में पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, 2 जवान घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 8:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...