कश्‍मीर: ईद पर छुट्टी मनाने जा रहे अगवा जवान का गोलियों से छलनी श्‍ाव मिला

राजौरी जिले के रहने वाले औरंगजेब ईद के मौके पर छुट्टियों में घर जा रहे थे.

News18Hindi
Updated: June 15, 2018, 4:39 PM IST
कश्‍मीर: ईद पर छुट्टी मनाने जा रहे अगवा जवान का गोलियों से छलनी श्‍ाव मिला
कश्मीर के पुलवामा से अगवा किए गए सेना के जवान औरंगजेब की आतंकियों ने हत्‍या कर दी. (File Photo)
News18Hindi
Updated: June 15, 2018, 4:39 PM IST
कश्मीर के पुलवामा से अगवा किए गए सेना के जवान औरंगजेब का गोलियों से छलनी शव पुलवामा के गुसु इलाके से बरामद किया गया. वह आतंकवाद प्रभावित शोपियां जिले में तैनात थे और छुट्टी पर घर जाते समय उनका अपहरण किया गया. अधिकारियों ने बताया कि जम्‍मू कश्‍मीर के राजौरी जिले के रहने वाले औरंगजेब ईद के मौके पर छुट्टियों में घर जा रहे थे. इस दौरान पुलवामा जिले के कलामपुरा इलाके से जवान का अपहरण कर लिया गया. सेना और पुलिस ने जांच व तलाश शुरू कर दी थी.

अधिकारियों ने बताया कि औरंगजेब चार जम्मू कश्मीर लाइट इनफैंट्री में थे और वर्तमान में वह शोपियां के शादीमार्ग में 44 राष्ट्रीय राइफल्स शिवर में तैनात थे. उन्होंने बताया कि इकाई के सेना के जवानों ने शोपियां में सुबह नौ बजे एक कार रोकी और चालक से औरंगजेब को शोपियां पहुंचाने के लिए कहा. रास्‍ते में कलामपुरा इलाके में आतंकियों ने गाड़ी को रोका और उनका अपहरण कर लिया. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया. जवान को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया था.

पुलिस ने बताया कि जवान छुट्टी मनाने जा रहा था तब यह घटना हुई. इस घटना के पीछे किस संगठन का हाथ है यह अभी साफ नहीं हो पाया है. बता दें कि पिछले साल भी आतंकियों ने सेना के एक जवान उमर फयाज की अपहरण के बाद ह‍त्‍या कर दी थी. फयाज शादी में शामिल होने घर आए हुए थे. बाद में उनका शव मिला था.

(भाषा इनपुट के साथ)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर