लाइव टीवी

बांग्लादेशी अपराधियों के एक समूह ने भारतीय बीएसएफ पर किया हमला, हमले में एक जवान घायल

News18.com
Updated: January 9, 2020, 3:41 PM IST
बांग्लादेशी अपराधियों के एक समूह ने भारतीय बीएसएफ पर किया हमला, हमले में एक जवान घायल
बांग्लादेश के कथित अपराधियों के एक समूह ने बुधवार को बीएसएफ की सीमा चौकी पर हमला किया.

अपराधियों के एक समूह ने बुधवार को बीएसएफ (BSF) की सीमा चौकी पर हमला किया. उन्‍होंने दो सुरक्षा कर्मियों के हथियार छीन लिए. अन्य समूह मेघालय के एक व्यक्ति के घर में घुस गया, जो रुपये, मोबाइल फोन और बंदूक लूट कर फरार हो गया.

  • News18.com
  • Last Updated: January 9, 2020, 3:41 PM IST
  • Share this:
शिलांग. बांग्लादेश (Bangladesh) के कथित अपराधियों के एक समूह ने बुधवार को बीएसएफ (BSF) की सीमा चौकी पर हमला किया. उन्‍होंने दो सुरक्षा कर्मियों के हथियार छीन लिए. इस हमले में एक जवान के घायल होने की खबर है. घटना के संबंध में पश्चिम जयंतिया हिल्स के पुलिस अधीक्षक लकादर सियेम ने बताया कि यह घटना मध्यरात्रि में अमदोह और रोंगतिला में हुई. 10-15 बांग्लादेशी नागरिकों के एक समूह ने कथित तौर पर सीमा सुरक्षा बल (BSF) के दो कर्मियों को रोंगतिला सीमा चौकी के निकट घेर लिया, उनके हथियार छीन लिए और उनमें से एक को घायल कर दिया.

यह जगह भारत-बांग्लादेश सीमा से पांच किलोमीटर दूरी पर है. पड़ोसी देश का एक अन्य समूह मेघालय के एक व्यक्ति के घर में घुस गया, जो रुपये, मोबाइल फोन और बंदूक लूट कर फरार हो गया. वहीं घर के मुखिया इस हादसे में घायल हो गए.

बीएसएफ कर्मियों से छीने गए हथियार नजदीकी जंगल से बरामद हुए. एसपी ने कहा कि यह घटना देर रात लगभग साढ़े 12 बजे हुई. बीएसएफ जवान को दौकी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है. मेघालय के शिक्षा मंत्री लंखमेन रेंबुई ने भी इस घटना की निंदा की है.

 

यह भी पढ़ें - यूपी का मंत्री बताकर गोवा के राज्य अतिथि घर में रह रहा था शख्स, पुलिस ने पकड़ा

 

               2018 में देश में 50 लाख से अधिक अपराध दर्ज, महाराष्ट्र टॉप पर, UP का नंबर दूसर 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 9, 2020, 3:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर